1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. ramdas athawale minister in narendra modi government raised new slogan before bengal vidhan sabha chunav hits mamata banerjee go didi go avh

WB Chunav 2021 : गो दीदी गो - मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने बंगाल चुनाव से पहले लगाया नया नारा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ramdas Athawale
Ramdas Athawale
facebook

Bengal Chunav : नरेंद्र मोदी सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने बंगाल चुनाव को लेकर नया स्लोगन दिया है. अठावले ने कहा है कि बंगाल में चुनाव के बाद ममता दीदी सत्ता से हट जाएंंगी. अठावले ने इस दौरान गो कोरोना गो की तर्ज पर गो दीदी गो के नारे भी लगाएं. वहीं अठावले कहा कि आरपीआई 15-20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

मीडिया से बातचीत करते हुए आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा कि बंगाल में हमारी पार्टी 15-20 सीटों पर चुनाव लड़ने का प्लान बना रही है, इसके बाद बाकी के बचे सीटों पर हम बीजेपी को समर्थन देंगे. केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान गो दीदी गो के भी नारे लगाए.

अठावले ने आगे कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी और ममता दीदी की सरकार जाएगी. केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान दावा करते हुए कहा कि बंगाल के लोग अब परिवर्तन चाह रहे हैं और इस बार यह परिवर्तन होगी. उन्होंने कहा कि आरपीआई इस परिवर्तन में बीजेपी के साथ है.

गो कोरोना गो के कारण भी चर्चा में - बताते चलें कि भारत में जब कोरोना वायरस पांंव फैलाना शुरू किया था, उस वक्त अठावले का गो कोरोना गो का नारा लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अठावले का जमकर ट्रोल किया था.

बयानों से सुर्खियोंं में रहते अठावले - आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले 2014 से मोदी सरकार में मंत्री हैंं. अठावले संसद और बाहर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं बीते दिनों रामदास अठावले का एक बयान काफी चर्चा में था, जिसमें वे बसपा सुप्रीमो मायावती को आरपीआई में आने का न्यौता दे रहे थेंं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें