1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. prashant kishor attack pm modi oxygen and coronavirus issue in bengal election 2021 avh

WB Chunav 2021: लोग सांस नहीं ले पा रहे हैं...कोरोना और ऑक्सीजन के बहाने प्रशांत किशोर का PM Modi पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर
सोशल मीडिया

बंगाल में चुनावी घमासान के बीच ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और ऑक्सीजन की किल्लत पर पीएम मोदी के ऊपर निशाना साधा है. पीके ने कहा है कि धैर्य रखने के लिए भी सांस लेने की जरूरत होती है. उन्होंने इस दौरान दिल्ली हाईकोर्ट के एक फैसले का जिक्र किया.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा है कि नरेंद्र मोदी जी लोग कह रहे हैं कि वे सांस नहीं ले पा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि धैर्य बनाए रखने के लिए कम से कम ऑक्सिजन तो मिलना चाहिए. बता दें कि बुधवार की रात दिल्ली हाईकोर्ट ने एक मामले में सुनवाई करते हुए केंद्र सरकार को फटकार लगाई और अस्पतालों में ऑक्सीजन भेजने का निर्देश दिया.

पीएम के संबोधन पर किया अटैक- इससे पहले, पीके ने पीएम मोदी के देश के नाम संबोधन पर अटैक किया. प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार आपदा को हैंडल करने के लिए मामले को इग्नोर कर देती है. लेकिन जैसे ही स्थिति में थोड़ी सुधार आती है, वैसे ही भक्त मंडली क्रेडिट लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं.

बयानों से सुर्खियों में रहते हैं पीके- बता दें कि पीके हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों ही पीके का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे बंगाल में बीजेपी के मजबूत होने के बारे में कुछ पत्रकारों से बात कर रहे थे. इतना ही नहीं, बंगाल चुनाव में बीजेपी के 200 सीट के जीत के दावे पर प्रशांत किशोर के रणनीतिकार पद छोड़ने का एलान भी काफी चर्चा में रहा.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें