1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm narendra modi attack mamata banerjee in purulia rally narendra modi speech pulwama attck and batla house encounter bengal vidhan sabha chunav 2021

Bengal Assembly Election 2021 में कंधार के बाद अब पुलवामा और बाटला हाउस एनकाउंटर की एंट्री, PM Modi ने पुरुलिया की रैली में ममता को घेरा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pm modi
pm modi
twitter

बंगाल विधानसभा चुनाव में कंधार के बाद अब पुलवामा और बाटला एनकाउंटर हाउस मामले की एंट्री हो गई है. दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के कंधार में ममता देना चाहती थी कुर्बानी वाले बयान के बाद अब पीएम मोदी ने बाटला एनकाउंटर का जिक्र किया है. पीएम ने कहा कि दीदी एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए राजनीतिक छोड़ने की बात कही थी.

पुरुलिया की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि जब देश में जवान शहीद हो रहे थे. उस समय ममता बनर्जी पुलवामा पर सवाल उठा रही थीं. उन्होंने हाल ही में आए बटला हाउस एनकांउटर मामले में कोर्ट के फैसले का जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि बाटला पर दीदी ने राजनीतिक छोड़ने की बात कही थी और अब इस पर कोर्ट का फैसला आ गया है.

बंगाल की जनता को याद- पीएम मोदी ने पुरुलिया की रैली में कहा कि बंगाल की जनता को पुरानी बातें भी याद रहती हैं. उन्होंने कहा कि दीदी आजकल चंडीपाठ करती हैं, उनका बदला-बदला स्वरूप जनता की नाराजगी की वजह से हैं. पीएम ने कहा कि बंगाल ने जय श्री राम बोलने पर ममता बनर्जी को भड़कते हुए देखा है.

यशवंत सिन्हा ने किया था कंधार का जिक्र- बतो दे कि बीते दिनों टीएमसी में शामिल होने के दौरान कहा कि जब कंधार की घटना हुई थी, उस वक्त कैबिनेट की बैठक तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजेपई ने बुलाई थी. बैठक में ममता ने कंधार में पायलट के बदले खुद जाने की रिक्वेस्ट की थी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें