1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm modi live virtual rally today in kolkata malda and murshidabad before the seventh phase of bengal elections 2021 coronavirus cases in west bengal

PM Modi Speech: 'गुलामी से मुक्ति चाहती है जनता, बंगाल में इस बार आसोल पोरिबोर्तन तय'- आखिरी रैली में बोले पीएम मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news
Bengal news
सोशल मीडिया.

नरेंद्र मोदी Live वर्चुअल रैली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बंगाल चुनाव के सातवें चरण के मतदान से पहले कोलकाता, मालदा, बीरभूम और मुर्शिदाबाद के लोगों के साथ वर्चुअल रैली के जरिए संवाद कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि मैंने ब्रिगेड मैदान से आसोल पोरिबर्तन का आह्वान किया था, जिसका आपने खूब सपोर्ट किया. बंगाल चुनाव में पीएम की यह पहली वर्चुअल रैली है. इससे पहले कल नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बंगाल की रैली को रद्द करने का ऐलान किया था. वहीं चुनाव आयोग ने भी कोरोना को देखते हुए रोड शो और रैलियों पर कई पाबंदियां लगाई है. बता दें कि 26 अप्रैल को 34 सीटों पर सातवें चरण का मतदान है. PM Modi Live से जुड़े हर अपडेट के लिए पेज पर बने रहिए..

email
TwitterFacebookemailemail

ये मेरी आखिरी रैली- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल चुनाव में यह मेरी आखिरी रैली है. उन्होंने कहा कि बंगाल जीतेगा और इस बार यहां बीजेपी जीतेगी. पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग घर से निकलकर वोट देनें पहुंचे

email
TwitterFacebookemailemail

सभी गरीब को घर देने के लिए संकल्पित- पीएम

वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि गरीबों और मध्यमवर्गीय को घर के लिए हमारी सरकार संकल्पित है. उन्होंने कहा कि बंगाल में सरकार आने पर यहां भी वादा हम पूरा करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

सरकार आने पर लागू की जाएगाी आयुष्मान योजना- पीएम

PM Modi ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आने पर आयुष्मान योजना को लागू किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के ये चुनाव सिर्फ सत्ता बदलने के लिए नहीं हैं, बल्कि इन चुनावों में मैं एक आकांक्षी, एक आशावादी पश्चिम बंगाल को उभरते देख रहा हूं.

email
TwitterFacebookemailemail

वर्चुअल संबोधन करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि शांति, सुरक्षा और विकास की एक ललक बंगाल में देखने को मिल रही है. पश्चिम बंगाल, आज एक ऐसे शासन के लिए लालायित है जहां सरकार का हर विभाग, अपना काम करे, अपना दायित्व निभाए. उन्होंने आगे कहा कि भेदभाव से मुक्त, सद्भाव से युक्त, व्यवस्था के लिए पश्चिम बंगाल वोट दे रहा है.

PM Modi
PM Modi
Twitter
email
TwitterFacebookemailemail

परिस्थितिवश मेरा बंगाल आना आज संभव नहीं हो सका- प्रधानमंत्री

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए सभा की तैयारी की थी. लेकिन परिस्थितिवश मेरा बंगाल आना आज संभव नहीं है. बता दें कि पीएम मोदी ने उच्चसतरीय बैठक का हवाला देकर बंगाल की चार रैली को रद्द करने का ऐलान किया था.

email
TwitterFacebookemailemail

लोगों का सपना करेंगे पूरा- पीएम

प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल को पुराना गौरव लौटाना है. अब तक जो सरकारे रही हैं, वो बंगाल को गुलाम बनाकर रखी है. इस बार जनता इससे मुक्ती चाहती है. बीजेपी लोगों के सपने को पूरा करेंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम ने कहा..

पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि बंगाल में इस बार परिवर्तन तय है. उन्होंने कहा कि हमें जनता ने बंगाल के कोने कोने से प्यार दिया है, जिससे अभिभूत हूं.

email
TwitterFacebookemailemail

रैली से जुड़ी बातें

  • बंगाल में सातवें चरण में 34 सीटों पर मतदान होना है. कोलकाता, मुर्शिदाबाद, मालदा और बर्दवान में इस चरण में मतदान होंगे

  • कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए चुनाव आयोग ने रोडशो और बाइक रैली पर रोक लगा दी है.

  • पीएम मोदी आज पहली बार बंगाल में वर्चुअल माध्यम से लोगों को संबोधित करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

चुनावी रैली पर दिलीप घोष ने कहा..

चुनावी रैली को लेकर पूछे गए एक सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि चुनावी रैली कोरोनावायरस नहीं फैलता है. उन्होंने कहा कि कोरोना फैलने की जो बात कही जा रही है, उसकी वास्तविकता यह है कि बंगाल 10 राज्यों में से 8 वें स्थान पर है जहां कोरोना के मामले सबसे अधिक हैं. घोष ने आगे कहा कि इसलिए यदि यह चुनावी जनसभा के कारण फैल रहा होता तो संख्या अलग होती.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रधानमंत्री मोदी का पहला वर्चुअल संबोधन

बता दें कि यह वर्चुअल संबोधन बंगाल चुनाव में पहली बार प्रधानमंत्री कर रहे हैं. पीएम अब तक बंगाल में करीब 20 जनसभा कर चुके हैं.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें