1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm modi kanthi rally no one in this country is outsider we all are children of mother india bengal chunav 2021 news mtj

कांथी में बोले पीएम मोदी - इस देश में कोई बाहरी नहीं, हम सब भारत माता की संतान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi Kanthi Rally
PM Modi Kanthi Rally
Prabhat Khabar

कांथी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी के भीतरी और बाहरी के मुद्दे पर बुधवार को कांथी की रैली से जोरदार हमला बोला. कहा कि इस देश में कोई बाहरी नहीं है. हम सब भारत माता की संतान हैं. बंगाल में पांचवीं बार चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर ममता बनर्जी को घेरा.

पीएम मोदी ने कहा कि कविगुरु रवींद्रनाथ ठाकुर और बंकिमचंद्र चट्टोपाध्याय की इस भूमि पर ममता दीदी हमें बाहरी बता रही हैं. वह भीतरी और बाहरी की बात कर रही हैं. पीएम मोदी ने कहा कि हम सब भारतभूमि की संतान हैं. इस भारत देश में कोई भी बाहरी नहीं है. यहां कोई भारतवासी बाहरी नहीं है.

उन्होंने कहा कि ममता दीदी के राज में सिर्फ स्कैम हुए हैं. हर स्कीम में उन्होंने स्कैम किया है. बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही प्रदेश को स्कीम में स्कैम से मुक्ति मिल जायेगी. पूर्वी मेदिनीपुर की कांथी रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार सत्ता में आयेगी, तो आपको किसी को कट मनी नहीं देना होगा.

पीएम मोदी ने कहा कि सरकारी योजनाओं का पैसा सीधे लोगों के बैंक खाते में भेजा जायेगा. आपको इसके लिए किसी को टैक्स नहीं देना होगा, किसी को कमीशन नहीं देना होगा. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने कोरोना काल में महिलाओं के लिए करोड़ों रुपये दिये. उनकी सहूलियत के लिए घर-घर में नल के जरिये जल पहुंचाने की व्यवस्था कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि लोक कल्याण से जुड़ी किसी योजना को बंगाल की सरकार ने लागू नहीं होने दिया. इसलिए यहां के लोगों को केंद्र सरकार की कई योजनाओं का लाभ नहीं मिला. सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए टीएमसी सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है. तभी बंगाल के लोगों के जीवन में बदलाव आयेगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें