1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm modi election address rally today at krishnanagar nadiya district said tmc and mamata government to end in baishakh bengal chunav 2021 pwn

Bengal Chunav 2021: 'बैसाख की आंधी उड़ा देगी ममता की सरकार', नदिया में बोले पीएम मोदी, पढ़ें रैली की 10 बड़ी बातें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बैसाख की आंधी उड़ा देगी ममता की सरकार, नदिया में बोले पीएम मोदी
बैसाख की आंधी उड़ा देगी ममता की सरकार, नदिया में बोले पीएम मोदी
Twitter

पीएम मोदी ने नदिया जिले के कृष्णानगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब बंगाल का विकास होगा. वर्षों के रक्तपात से निकल कर बंगाल अब शांति और समृद्धि की ओर बढ़ेगा. यह पवित्र धरा अब घुसपैठ से मुक्त होगी. भीड़ को देखकर गदगद पीएम मोदी ने कहा कि जो भी युवा ऊपर चढ़कर देख रहे हैं वो सावधानी बरतें क्योंकि मुझे डर है कि कहीं वो गिर नहीं जाये, नहीं तो दीदी केस कर देंगी. इसलिए आपको भी नहीं गिरना है. बंगाल को भी नहीं गिरने देगा. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में आसोल पोरिबोर्तन का महायज्ञ शुरू हुआ है.

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार बंगाल को नया राजनीतिक माहौल देगी. इसके बाद सरकार की फैसले सरकार तय करेगी, तोलाबाज नहीं करेंगे. बंगाल में नया साल आने वाले हैं इसे लेकर पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बैसाख की आंधी टीएमसी सरकार और उसके गुंडो को उड़ाकर ले जाएगी.

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता का विश्वास बीजेपी के प्रति बढ़ता जा रहा है. इसलिए दीदी की नींद उड़ी हुई है.उनका गुस्सा सातवें आसमान पर हैं. पीएम मोदी ने कहा कि जनता जनार्दन ईश्वर का रूप होते हैं. जनता के सामने किसी का घंमड नहीं टिक पाता पर दीदी यह नहीं समझ रही है. आज दीदी चुनाव आयोग, केंद्रीय बल और ईवीएम को गाली दे रही है. अब दीदी बीजेपी के पोलिंग एजेंट को गाली दे रही है. दीदी इतनी हताश हो गयी है कि बंगाल के लोगों को बदनाम कर रही है.

ममता बनर्जी और टीएमसी पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में टीएमसी और दीदी हिंसा कि कोशिश कर रही है. इसके कारण लोकतंत्र के पर्व में भी माताओं बहनो के आंसु निकल रहे है. चुनाव बलों पर ममता के हमले को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि केंद्रीय बल पूरे देश में निष्पक्ष चुनाव कराती है. इसलिए समस्या सुरक्षाबलों की नहीं है समस्या ममता बनर्जी के राजनीति की है. टीएमसी के छप्पा वोट की है. दीदी के भड़काऊ भाषण की है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी याद रखिये यह 2021 का बंगाल है अब आपको लोकलंत्र से खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा. आप जितने लोगों को डराने की कोशिश कर रह हैं. वहीं बंगाल का नौजवान आज आपको हरा रहा है. आदरणीय दीदी आप इस बात को समझिये, की बंगाल का चुनाव बीजेजी नहीं लड़ रही है. यह चुनाव बंगाल की जनता लड़ रही है.

प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी पर कहा कि अब दीदी ने बंगाल के बाहर से राजनीति करने की तैयारी करेगी. अब भाइपो नया खेला होगा. पर अब बंगाल के लोगों ने तय किया है कि ला शेष होबे. कटमनी खेला शेष होबे. तोलारबाजी खेला शेष होबे. सिंडिकेटेर खेला शेष होबे.

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी के चेहरे पर हार की वजह से गुस्सा दिखता है . पर उसका कारण मोदी या बीजेपी नहीं है उसका कारण वहीं है जिसका भरोसा दीदी ने तोड़ा है. डबल इंजन की सरकार आपके लिए दिन रात काम करेगी. महिलाओं के विकास पर विशेष ध्यान दिया जायेगा.

दीदी की टीएमसी टोलेबाजी, ठप्पा पोस्ट, कटमनी में एक्सपर्ट हैं. माटी की बात करने वाली दीदी ने माटी के शिल्पी को ही माटी में मिला दिया. दीदी की दुर्नीति ने किसानों की कमर तोड़ी है. बीजेपी की डंबल इंजन की सरकार कटमनी की कमर तोड़ेगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें