1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm modi calls bjp leader mukul roy a day after tmc leader abhishek banerjee visits hospital to see corona positive krishna mtj

मुकुल की पत्नी को देखने अस्पताल पहुंचे अभिषेक बनर्जी, तो पीएम मोदी ने फोन पर पूछा हालचाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुकुल राय की पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे अभिषेक बनर्जी
मुकुल राय की पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे अभिषेक बनर्जी
फाइल फोटो

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मुकुल राय की पत्नी से तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे और लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी की मुलाकात पर बंगाल की सियासत में नयी हलचल तेज हो गयी है. मुकुल की पत्नी और बेटे से अभिषेक की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को फोन करके उनकी बीमार पत्नी का हालचाल जाना.

मुकुल राय की पत्नी कृष्णा राय कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. मुकुल के पुत्र शुभ्रांशु ने यह जानकारी दी. शुभ्रांशु ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ने सुबह साढ़े दस बजे फोन पर मेरे पिताजी से बात की और मां का हालचाल पूछा.’ इससे पहले, तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने बुधवार की शाम अस्पताल जाकर मुकुल राय की पत्नी का हालचाल लिया.

अभिषेक बनर्जी जब अस्पताल पहुंचे थे, तो शुभ्रांशु भी वहां मौजूद थे. पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष भी अस्पताल पहुंचे. हालांकि, शुभ्रांशु से उनकी मुलाकात नहीं हुई. मुकुल राय भी कोरोना से संक्रमित हैं और वह अपने घर में ही इलाज करा रहे हैं. राजनीति के क्षेत्र में मुकुल के अगले कदम को लेकर लगायी जा रही अटकलों के बीच अभिषेक अस्पताल पहुंचे थे.

महत्वपूर्ण बात यह है कि पिता के साथ भाजपा में शामिल हुए शुभ्रांशु ने हाल ही में ट्वीट किया था कि जनादेश पाकर सत्ता में आयी सरकार की आलोचना करने से पहले लोगों को आत्मावलोकन करना चाहिए. ऐसा माना जा रहा है कि यह पोस्ट भाजपा पर निशाना था. यही वजह है कि अभिषेक के इस कदम के बाद बंगाल में राजनीतिक अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

मुकुल के बेटे से अभिषेक की मुलाकात पर बोले दिलीप घोष

तृणमूल कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा कि अभिषेक बनर्जी ने शुभ्रांशु से उनकी माता की सेहत को लेकर बात की. वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अभिषेक और शुभ्रांशु एक-दूसरे को पहले से जानते हैं. मुश्किल घड़ी में सभी लोगों को एक-दूसरे का साथ देना चाहिए. अभिषेक ने शुभ्रांशु की बीमार मां का हालचाल जाना, यह अच्छी बात है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें