1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm modi attacks mamata banerjee govt from purulia election rally said tmc prepared new variety of maoists who looted peoples money mtj

Bengal Election 2021: टीएमसी ने बंगाल में माओवादियों की एक नयी नस्ल तैयार की जिसने जनता का पैसा लूटा, पुरुलिया की रैली में बोले पीएम मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुरुलिया की रैली में पीएम मोदी ने स्थानीय नेताओं का इस तरह किया अभिवादन
पुरुलिया की रैली में पीएम मोदी ने स्थानीय नेताओं का इस तरह किया अभिवादन
PTI

पुरुलिया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पीएम मोदी ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में माओवादियों की एक नयी नस्ल तैयार की, जिसने आम लोगों के पैसे लूटे. उन्होंने कहा कि टीएमसी को कुशासन और तुष्टिकरण की राजनीति के लिए सजा मिलेगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस सरकार को 10 साल के कुशासन और तुष्टिकरण की राजनीति के लिए सजा मिलेगी. श्री मोदी ने पुरुलिया में जल संकट के लिए ममता बनर्जी सरकार को घेरा.

पीएम ने कहा कि राज्य सरकार के काम नहीं करने के कारण पुरुलिया गंभीर जल संकट का सामना कर रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी सरकार ने पुरुलिया को केवल जल संकट, पलायन और भेदभाव भरा प्रशासन दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल की सरकार ने पुरुलिया के औद्योगिक विकास को नजरअंदाज किया है.

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि टीएमसी ने बंगाल में माओवादियों की एक नयी नस्ल तैयार की, जिसने जनता का पैसा लूटा. उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल को याद है कि किसने सेना पर तख्तापलट की साजिश रचने का आरोप लगाया था और पुलवामा हमले के दौरान आपने किसका पक्ष लिया था.

पीएम मोदी ने बंगाल में घुसपैठ के मुद्दे पर कहा कि इसके लिए टीएमसी सरकार की तुष्टीकरण और वोट बैंक की राजनीति जिम्मेदार है. उल्लेखनीय है बंगाल में विधानसभा के चुनाव 27 मार्च से शुरू हो रहे हैं. 8 चरणों में होने वाला चुनाव 29 अप्रैल को खत्म होगा. 2 मई को मतगणना होगी. पुरुलिया जिले की सभी 9 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च को मतदान होगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें