1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm modi attack tmc supremo mamata banerjee from kanthi rally said didi you play we will serve bengal election 2021 latest news mtj

ममता बनर्जी पर पीएम मोदी ने कांथी से किया हमला, बोले- दीदी, आप खेला कीजिए, हम सेवा करेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi in Bengal
PM Modi in Bengal
Twitter

कांथी : बंगाल में पहले चरण की वोटिंग से पहले प्रचार अभियान चरम पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के बीच वाकयुद्ध जारी है. पीएम मोदी ने पूर्वी मेदिनीपुर के कांथी में बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला.

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से कहा कि दीदी, मुझे बोलना पड़ता है, क्योंकि आप सुनती नहीं हैं. आप खेला कीजिए. हमलोग खेलेंगे नहीं, हम सेवा करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक ही मंत्र है. गरीबों का अपना मकान हो. हर गरीब को सम्मान मिले. लेकिन, दीदी हमारे ऊपर एक के बाद एक झूठे आरोप लगाती फिर रही हैं.

पीएम ने कहा कि ममता बनर्जी ने नंदीग्राम की जनता का अपमान किया है. उन्होंने कहा- दीदी, नंदीग्राम की जनता इस अपमान का जवाब आपको जरूर देगी. पीएम ने कहा कि भाजपा का सपना और उसका संकल्प ‘सोनार बांग्ला’ है. लेकिन, दीदी के शासन में सिर्फ बम, बंदूक और विस्फोट की गूंज ही सुनाई देती है.

ममता दीदी नहीं दे रही हैं कोई हिसाब - पीएम मोदी

पहले चरण के वोटिंग से पहले जंगलमहल में पीएम मोदी की यह तीसरी रैली थी. इसके पहले उन्होंने पुरुलिया और बांकुड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया था. श्री मोदी ने कहा कि बंगाल में दीदी आपलोगों को अपने कामकाज का कोई हिसाब नहीं दे रही हैं. कोई यदि उनसे हिसाब मांग ले, तो वह गालियां देने लगती हैं.

पीएम ने कहा कि ममता दीदी के शासन में बम, बंदूक, विस्फोट की ही गूंज है. इस हालात को बदलना होगा. इस हालात को सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बदल सकती है. इसलिए आपलोग इस बार इवीएम के जरिये सत्ता का परिवर्तन कीजिए और बंगाल में भाजपा की सरकार बनाइए, ताकि बंगाल में बदलाव आ सके.

पहले चरण में 30 सीट पर वोटिंग 27 मार्च को

उल्लेखनीय है कि बंगाल में 8 चरणों में विधानसभा के चुनाव कराये जा रहे हैं. पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को है. इसके बाद 1 अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अपैरल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को 294 सीटों पर वोटिंग होगी. सभी सीटों की मतगणना 2 मई को करायी जायेगी. पहले चरण में जंगलमहल की 30 सीटों पर वोटिंग होनी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें