1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pirzada abbas siddiqui hit back at mamata banerjee in tmc mp abhishek banerjee stronghold in bengal election 2021 avh

Bengal Assembly Election 2021: 'मैं गद्दार नहीं, दीदी धोखेबाज'- अभिषेक बनर्जी के गढ़ में Mamata Banerjee पर पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने किया पलटवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीरजादा अब्बास सिद्दीकी
पीरजादा अब्बास सिद्दीकी
Facebook

इंडियन सेकुलर फ्रंट के नेता और फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने दक्षिण 24 परगना के भांगड़ में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर पलटवार किया है. पीरजादा अब्बास ने कहा कि मुझे शैतान और गद्दार बोला जा रहा है, लेकिन पूरे बंगाल की जनता जानती है कि यहां पर धोखेबाज कौन है. पीरजादा ने इस दौरान बीजेपी से सांठगांठ को लेकर भी बयान दिया है.

अभिषेक बनर्जी के गढ़ माने जाने वाले दक्षिण 24 परगना के भांगड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए अब्बास सिद्दीकी ने कहा कि मैंने किसी से बगावत नहीं की है. मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं था. मैं ना ही किसी सरकार में मंत्री, विधायक या सांसद था. फिर मैंं बागी कैसे हुआ? उन्होंने कहा कि गरीब, मजलूम, आदिवासी, मतुआ और मुस्लिम समुदाय का आवाज उठाना एक नागरिक की हैसियत से मेरा अधिकार है और इसे कोई नहीं छीन सकता है.

मैं बीजेपी का एजेंट का नहीं- पीरजादा

आईएसएफ के नेता पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने कहा कि ममता दीदी घूम-घूमकर कह रही हैं कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं. लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि साल 1999 में अटल बिहारी वाजपेई के साथ कौन गठबंधन बनाया ? अब्बास सिद्दीकी ने कहा कि मैं किसी का एजेंट नहीं, बंगाल का बेटा हूं.

ममता ने बताया था गद्दार

बता दें कि चंडीतल्ला की रैली में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पीरजादा अब्बास सिद्दीकी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बंगाल में एक लड़का बीजेपी से पैसा खाकर गद्दारी कर रहा है. उन्होंने कहा कि उस (अब्बास सिद्दीकी) वाचाल लड़के के चक्कर में आकर मुस्लिम अपना वोट बर्बाद न करें. ममता ने इस दौरान मुस्लिम से एकजुट होकर वोट करने की अपील की थी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें