1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. patient climbed out of a ward to sit on a highrise edge of the institute of neuroscience hospital in kolkata vwt

कोलकाता के न्यूरोसाइंस अस्पताल में वार्ड से निकल के टेरिस पर बैठा मरीज, काफी मशक्कत के बाद उतरा नीचे

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस अस्पताल में एक मरीज वार्ड से बाहर निकलकर ऊंचाई वाले टेरिस पर बैठ गया. उसे नीचे उतारने की कोशिश जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकाता के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस अस्पताल के टेरिस पर बैठा मरीज
कोलकाता के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस अस्पताल के टेरिस पर बैठा मरीज
फोटो : सोशल मीडिया

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस अस्पताल में एक मरीज वार्ड से बाहर निकलकर ऊंचाई वाले टेरिस पर बैठ गया. उसे नीचे उतारने की कोशिश जारी है. हालांकि, अभी तक उसने कोई बातचीत नहीं की है. मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग के कर्मचारियों ने उसे नीचे उतारने में कामयाबी हासिल की. बताया जा रहा है कि वह कुछ बोल नहीं रहा था और न ही अपने पास किसी वर्दीवाले को आने दे रहा था.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस अस्पताल में एक मरीज वार्ड से बाहर निकलकर ऊंचाई वाले टेरिस पर बैठ गया. मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग के कर्मचारियों ने उसे नीचे उतारने में कामयाबी हासिल कर ली है.

कोलकाता में दमकल विभाग के अधिकारी शुभंकर घोष ने मीडिया को बताया कि वह कुछ नहीं कह रहा था कि वह वहाँ क्यों बैठा है, लेकिन वर्दी में लोगों को अपने पास नहीं आने दे रहा था. उन्होंने कहा कि हमने कई गद्दे और जाल नीचे बिछाए थे, उसका इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें