1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pamela goswami latest update in cocaine case new twist on rakesh singh arrest now connection on bihar link read inside story bengal chunav 2021

बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी मामले में नया ट्विस्ट, कोकीन केस में अब सामने आया बिहार कनेक्शन, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pamela Goswami
Pamela Goswami
Twitter

पामेला गोस्वामी हाई प्रोफाइल मामला कोकीन कांड का तार बिहार से जुड़ गया है़ . इस मामले में पर्दे के सामने रहने वाला शख्स यानी घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति का संबंध बिहार से है.दअरसल, पामेला गोस्वामी की मुलाकात जिस शख्स से हुई थी और जिसने उसके करीबियों को विधानसभा चुनाव में टिकट दिलवाने के लिए केंद्रीय मंत्री से बातचीत करवाने की बात कही थी वह शख्स अमृत सिंह है जो बिहार का रहने वाला है.

सूत्र बताते है कि अमृत सिंह भाजपा नेता राकेश सिंह का करीबी है और घटना को अंजाम देने के लिए अमृत को बिहार से कोलकाता बुलाया गया था‌. वारदात को अंजाम देने से पहले करीब एक से डेढ़ महीने पहले ही अमृत कोलकाता आया था. वह यहां सॅाल्टलेक के एक होटल में ठहरा हुआ था. वह रोजाना वाटगंज इलाके में राकेश सिंह से मुलाकात करने के लिए आता था.

इसके बाद यहीं पर मामले को कैसे अंजाम देना है इसकी रणनीति तैयार की जाती थी. सूत्रों का कहना है कि राकेश ने दावा किया था कि इस मामले में उसका कोई हाथ नहीं है लेकिन काॅल डिटेल्स रिकार्ड से यह साबित हो गया था कि राकेश और अमृत में संपर्क है और दोनों में बातचीत होती थी. यहां तक कि घटना को अंजाम देने के बाद वह राकेश के घर गया था और फिर वहां से अमृत फरार हो गया.

मालूम हो कि गत 19 फरवरी को पामेला गोस्वामी को उसके एक दोस्त तथा सिक्युरिटी गार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद घटना के कथित मास्टरमाइंड राकेश सिंह और उसके दो करीबियों को भी बाद में गिरफ्तार किया गया .

Posted By: Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें