1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pamela goswami bjp leader inside story of arrest with cocaine west bengal police bharatiya janata party tejasvi surya and mukul roy photos on pamela goswami avh

Bengal News : तो पुलिस के ट्रैप में ऐसे फंसी BJP नेता पामेला गोस्वामी, जानिए कोकीन के साथ गिरफ्तारी की Inside Story

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pamela Goswami
Pamela Goswami
Twitter

Bengal News : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन के साथ गिरफ्तार की है. पुलिस आज पामेला को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले सकती है. वहीं भाजपा युवा मोर्चा की सचिव पामेला की कोकीन के साथ गिरफ्तारी के बाद राज्य की सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. चुनाव से पहले बंगाल पुलिस की रह एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखी जा रही है.

जानकारी के अनुसार बंगाल पुलिस ने गुप्त सूचना और लगातार ट्रैकिंग के बाद पामेला को गिरफ्तार किया. पुलिस सूत्रों की मानें तो पामेला गोस्वामी अपने करीबी दोस्त प्रबीर डे के साथ लगातार इन इलाकों में कार से आना जाना करती रहती थी, इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि वे ड्रग्स के तस्करी में भी संलिप्त है, जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर अभियान चलाया.

कनेक्शन की तलाश में पुलिस - पुलिस सूत्रों के मुताबिक पामेला से पूछाताछ की जाएगी. साथ पुलिस को शक है कि बंगाल में कोकीन तस्करी का बड़ा रैकेट हो सकता है. पुलिस पामेला और उनके दोस्त से कनेक्शन के बारे में पूछताछ कर सकती है. वहीं जो कोकीन पकड़ा गया है, उसकी अनुमानित कीमत लाखों में बताई जा रही है.

बीजेपी में बड़े नेताओं के साथ संपर्क- इधर, सोशल मीडिया पर पामेला की फोटो लगातार वायरल हो रहा है. पामेला की तस्वीर बीजेपी नेता मुकुल रॉय, बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी है, जिसपर लोग सवाल उठा रहे हैं. वहीं बीजेपी ने अबतक पामेला की गिरफ्तारी पर कोई जवाब नहीं दिया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें