1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pamela goswami arrested with cocaine drugs claim bjp leaders are framing me and pamela goswami gave cid investigation before bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal News : 'मुझे BJP के ही नेता लोग फंसा रहे हैं'- कोकीन के साथ गिरफ्तार भाजपा नेता पामेला गोस्वामी का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pamela goswami news
pamela goswami news
twitter

Bengal News: पश्चिम बंगाल के न्यू अलीपुर में कोकीन के साथ गिरफ्तार भाजपा नेता पामेला गोस्वामी ने बड़ा आरोप लगाया है. गोस्वामी ने कहा है कि उन्हें बीजेपी के ही कुछ नेताओं ने फंसाया है. पामेला ने इसी के साथ सीआईडी जांच की भी मांंग की है. बता दें कि कल बंगाल पुलिस ने पामेला को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था.

रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट में पेशी के दौरान पामेला ने वहां मौजूद मीडिया से कहा कि बीजेपी के ही कुछ नेता साजिश कर मुझे फंसा रहे हैं. मैं चाहती हूं कि इस मामले की जांच सीआईडी की टीम करे. वहीं पामेला ने अपने आरोप में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के किसी करीबी राकेश सिंंह का भी नाम लिया.

पुलिस को रैकेट का भी शक- वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक पामेला से पूछताछ की जाएगी. पुलिस को शक है कि बंगाल में कोकीन तस्करी का कोई बड़ा ही रैकेट सक्रिय हो सकता है. पुलिस पामेला और उनके दोस्त प्रबीर डे से कोकीन तस्करी के बारे में पूछताछ कर सकती है. वहीं जो कोकीन पकड़ा गया है, उसकी अनुमानित कीमत लाखों में बताई जा रही है.

पुलिस ने किया था गिरफ्तार- बता दें कि शुक्रवार को पुलिस की एक टीम ने पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार किया था. वहीं मौके से पुलिस ने लाखों के कोकीन को भी जब्त किया था. बताया जा रहा है कि पामेला गोस्वामी का संपर्क बीजेपी के कई कद्दावर नेताओं से है, उनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें