1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pakistan entry in west bengal election 2021 after kandhar and pulwama suvendu adhikari attack mamata banerjee party tmc in bengal chunav news avh

WB Election 2021 : कंधार और पुलवामा के बाद अब बंगाल चुनाव में हुई पाकिस्तान की एंट्री, पढ़िए क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
suvendu adhikari
suvendu adhikari
facebook

WB Election 2021 : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में आतंकवाद, पुलवामा के बाद अब पाकिस्तान की एंट्री हो गई है नंदीग्राम से बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि नन्दीग्राम में मुझ पर हमला करने वाले वही लोग हैं जो पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़ते है. शुभेंदु ने यह बात चुनाव प्रचार के दौरान कही.

एक हिंदी चैनल टीवी 9 भारतवर्ष से बात करते हुए बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ममता बनर्जी पहले देश की पीएम बनने की ख्वाब देख रही थी, लेकिन बंगाल की जनता ने उनका साथ नहीं दिया. 42 सीटों का दावा करने वाली पार्टी को सिर्फ 22 सीट मिला. शुभेंदु ने आगे कहा कि मुझपर एक खास समुदाय के लोग हमला कर रहे हैं.

नरेंद्र मोदी पर हमले को लेकर शुभेंदु का अटैक- शुभेंदु अधिकारी ने नरेंद्र मोदी पर ममता बनर्जी के द्वारा किए गए राजनीतिक हमले को लेकर भी बयान दिया है. शुभेंदु ने कहा कि बंगाल में पीएम मोदी पर हमला करने वाले भारत माता पल हमला कर रहे हैं. बता दें कि ममता बनर्जी ने पूर्वी मेदिनीपुर में एक रैली के दौरान कहा कि वे पीएम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं.

कंधार और पुलवामा के मुद्दे पर घेराबंदी- बताते चलें कि बंगाल इलेक्शन में यशवंत सिन्हा ने कंधार कांड का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी को लेकर एक किस्सा सुनाया. वहीं पीएम मोदी ने बीते दिनों पुलवामा का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा.

बिहार चुनाव 2015 में अमित शाह ने दिया था बयान - बताते चलें कि बिहार में विधानसभा चुनाव 2015 के दौरान तत्कालीन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस तरह का बयान दिया था. अमित शाह ने एक रैली में कहा था कि बिहार में अगर बीजेपी हारी तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे. हालांकि इस चुनाव में बीजेपी की करारी हर हुई थी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें