1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. nusrat jahan said i am loyal soldier of tmc do not leave mamata banerjee party nusrat reaction as yash das gupta joins bjp get bengal chunav 2021 latest update

Bengal Chunav 2021 : 'मैं ममता बनर्जी की वफादार सिपाही'- तृणमूल छोड़ने की अटकलों के बीच Nusrat Jahan का बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nusrat jahan news
nusrat jahan news
instagram

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ने की लग रही अटकलों पर बशीरहाट से तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने विराम लगा दिया है. नुसरत ने कहा है कि वो कभी भी टीएमसी नहीं छोड़ेगी. उनके बार में चल रही चर्चा बेबुनियाद है. बता दें कि बंगाल की सियासी गलियारों में नुसरत की पार्टी छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी.

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा कि ममता बनर्जी की वो वफादार सिपाही है और कहीं भी नहीं जा रही हैं. वहीं अपने करीबी दोस्त यश दासगुप्ता को लेकर पूछे गए सवाल पर नुसरत ने जवाब देने से मना कर दिया. बता दें कि यश दासगुप्ता बीते दिनों बीजेपी में शामिल हो गए थे, जिसके बाद नुसरत को लेकर चर्चा तेज हो गई.

यशदास गुप्ता ने दिया ये बयान- इधर, यश दास गुप्ता ने भी नुसरत को लेकर बयान दिया है. यश ने कहा कि नुसरत दोस्त है, लेकिन हमारी विचारधारा अलग अलग है. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि यह जरूरी नहीं है कि एक घर में सबके विचार मिलते हो. उन्होंने आगे कहा कि मेरा विचार अलग है, उसी तरह नुसरत का विचार भी अलग है.

नुसरत को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी- टीएमसी सूत्रों की मानें तो बंगाल चुनाव से पहले नुसरत जहां को पार्टी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. नुसरत को टीएमसी स्टार प्रचारक बना सकती है. नुसरत जहां वर्तमान में बशीरहाट सीट से सांसद है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें