1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. nusrat jahan attack election commission after cast voting kolkata in bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

वोटिंग के बाद नुसरत जहां का ECI पर हमला, कहा- पीएम मोदी की रैली रद्द के बाद क्यों दिखा कोरोना?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nusrat Jahan
Nusrat Jahan
Photos: Arko Sen

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने वोटिंग के बाद इलेक्शन कमीशन पर अटैक किया है. नुसरत जहां ने कहा है कि चुनाव आयोग को बंगाल में कोरोना वायरस पीएम मोदी की रैली रद्द होने के बाद ही दिखी. उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग अमित शाह के इशारे पर काम कर रही है.

सातवें चरण के मतदान के बीच नुसरत जहां ने बालीगंज सीट से मतदान किया. मतदान के बाद बशीरहाट से सांसद नुसरत ने कहा कि कोरोना के टाइम में सभी लोग सुरक्षित होकर मतदान करें. उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी को सीएम बनाने के लिए लोगों में उत्सुकता है. टीएमसी सांसद ने कहा कि आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, ऐसे में हम कई जगहों के लिए वर्चुअल रैली करने जा रहे हैं.

नुसरत ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में चुनाव आयोग सिर्फ अमित शाह और नरेंद्र मोदी की सुन रही है. उन्होंने चुनावी रैली का उदाहरण देते हुए कहा कि जब पीएम मोदी ने रैली रद्द करने का ऐलान किया तो चुनाव आयोग भी रैली करने पर रोक लगा दी. क्या उससे पहले आयोग को कोरोना नहीं दिख रहा था, क्या आयोग उससे पहले सोई हुई थी.

TMC MP Nusrat Jahan
TMC MP Nusrat Jahan
Photos: Arko Sen

बंगाल में करीब 18 फीसदी मतदान- चुनाव आयोग के मुताबिक बंगाल में सुबह नौ बजे तक 17.95 फीसदी मतदान हुआ है. अब तक सबसे ज्यादा 19.54 फीसदी वोटिंग मुर्शिदाबाद जिला में हुई है. दक्षिण दिनाजपुर में 18.70 फीसदी, दक्षिण कोलकाता में 13.09 फीसदी और पश्चिमी बर्दवान में 17.07 फीसदी मतदान हुआ है.

अभिषेक ने डाला वोट- इधर, भवानीपुर सीट पर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने भी मतदान किया. मतदान के बाद अभिषेक ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार इस बार बन रही है, हम दो तिहाई सीट बंगाल में जीत रहे हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें