1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. narendra modi ji amit shah ji we wont let you make india like taliban says mamata banerjee mtj

नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे, भवानीपुर में बोलीं ममता बनर्जी

टीएमसी चीफ ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जुमला पार्टी भी करार दिया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भवानीपुर की जनसभा में टीएमसी सुप्रीम ममता बनर्जी
भवानीपुर की जनसभा में टीएमसी सुप्रीम ममता बनर्जी
Twitter

कोलकाता: नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान के जैसा नहीं बनाने देंगे. भारत एक रहेगा. गांधी जी, नेताजी, विवेकानंद, सरदार वल्लभभाई पटेल, गुरु नानक जी, गौतम बुद्ध, जैन सब एक साथ इस देश में रहेंगे. हम आपको भारत को बांटने नहीं देंगे. ये बातें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहीं.

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दक्षिण कोलकाता के भवानीपुर में 30 सितंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले एक सभा को संबोधित कर रहीं थीं. इसी दौरान ममता बनर्जी ने ये टिप्पणी की. टीएमसी चीफ ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जुमला पार्टी भी करार दिया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है.

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के नेता आयेंगे और आपको बतायेंगे कि हम पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा करने की अनुमति नहीं देते. लक्ष्मी पूजा करने की अनुमति हमारी सरकार नहीं देती. लेकिन ये सच नहीं है. आप सभी पश्चिम बंगाल में रहते हैं और आपको मालूम है कि यहां सरस्वती पूजा से लेकर दुर्गा पूजा और लक्ष्मी पूजा, काली पूजा और जितनी भी पूजा होती है, सभी बड़ी धूमधाम से लोग मनाते हैं.

BJP को देश से भगायेगी TMC - ममता बनर्जी

हर धर्म, हर समुदाय के लोग अपना पर्व-त्योहार पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं. पश्चिम बंगाल में किसी भी पूजा पर किसी तरह की रोक नहीं है. हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब हैं भाई-भाई. यही हमारा मंत्र है. हम सबको साथ लेकर चलते हैं. लेकिन, भारतीय जनता पार्टी के नेता यहां आते हैं और दुष्प्रचार फैलाते हैं. लोगों को बरगलाने की कोशिश करते हैं. उन्हें झूठ बोलने में महारत हासिल है. टीएमसी सरकार ने आपलोगों के भले के लिए सब काम किया है.

ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि मार्च-अप्रैल में जब बंगाल विधानसभा चुनाव हुए, तो बीजेपी के बड़े-बड़े नेता बंगाल आये. उन्होंने कोरोना फैलाया. दुष्प्रचार फैलाया. झूठ पर झूठ बोले. लेकिन, उनकी दाल नहीं गली. बंगाल की जनता ने टीएमसी को प्रचंड बहुमत से जिताया. टीएमसी ही बीजेपी को देश से बाहर भगायेगी. गोवा और त्रिपुरा के चुनाव में इसकी शुरुआत होगी.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें