1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. narayanpur village migrant labour family is happy that amit shah will have lunch at their home on 18 february during his south 24 pargana visit before bengal chunav 2021 mtj

Amit Shah in Bengal: अमित शाह के खाना का मेनू यहां पढ़ें, ढाई बजे भोजन करने नारायणपुर के प्रवासी श्रमिक सुब्रत के घर पहुंचेंगे गृह मंत्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रवासी श्रमिक सुब्रत विश्वास और उनकी पत्नी अर्चना विश्वास.
प्रवासी श्रमिक सुब्रत विश्वास और उनकी पत्नी अर्चना विश्वास.
Prabhat Khabar

कोलकाता (नम्रता पांडेय) : दक्षिण 24 परगना जिला की अर्चना विश्वास की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. देश के गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कई बड़े नेता गुरुवार को करीब ढाई बजे उनके घर भोजन करने आ रहे हैं. अमित शाह के आने से पहले घर का रंग-रोगन कराया गया. गांव की सड़कों की मरम्मत भी हो गयी.

अमित शाह को भोजन में भात, दाल, दो तरह की सब्जी, बैंगन की भजिया, पापड़, मिठाई और दही परोसा जायेगा. इसके बाद कुछ और भी इंतजाम है. लेकिन उसका खुलासा अर्चना विश्वास ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि इतने बड़े व्यक्ति उनके घर आ रहे हैं. बेहद खुशी की बात है.

यह पूछने पर कि जब वह अमित शाह से मिलेंगी, तो उनसे क्या कहेंगी, अर्चना ने कहा कि वे आयें, उनके घर में भोजन करें. वह यही चाहती हैं. बातचीत जब होगी, तब होगी. क्या वह अमित शाह से कुछ मांगना चाहेंगी, इस सवाल का अर्चना ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया. वहीं, सुब्रत विश्वास ने कहा कि ये बातें सार्वजनिक रूप से नहीं कही जातीं.

उल्लेखनीय है कि नारायणपुर के प्रवासी सुब्रत विश्वास के घर अमित शाह का भोजन करने का कार्यक्रम है. गुरुवार को साढ़े 12 बजे के करीब गंगासागर के कपिलमुनि आश्रम में दर्शन व इंदिरा मैदान में परिवर्तन यात्रा के बाद दोपहर करीब ढाई बजे अमित शाह नारायणपुर गांव में सुब्रत के घर भोजन करेंगे.

श्रमिक परिवार केंद्रीय गृह मंत्री के अपने घर आने की सूचना से काफी उत्साहित है. आसपास के लोग भी बेहद प्रसन्न हैं. सुब्रत विश्वास के घर की ओर जाने वाली सड़क की मरम्मत करायी गयी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

अन्य खबरें