1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mutilated body of a woman was recovered from the farm in haranand village of birbhum vwt

बीरभूम : खेत से मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, दुष्कर्म के बाद हत्या का संदेह, इलाके में मचा हड़कंप

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के किन्नाहार थाना क्षेत्र के हरानंद गांव के खेत में एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. ग्रामीणों की ओर से सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हरानंद गांव के खेत में मौके पर जुटी भीड़
हरानंद गांव के खेत में मौके पर जुटी भीड़
फोटो : प्रभात खबर

बीरभूम : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के किन्नाहार थाना क्षेत्र के हरानंद गांव में सोमवार की सुबह एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है. महिला का शव गांव के खेत में पड़ा मिला. इसके बाद से आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. महिला के शव की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, महिला के गले में साड़ी का फंदा पड़ा हुआ था, जिसकी वजह से ग्रामीणों की ओर से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. हालांकि, स्थानीय पुलिस ने कहा कि आरंभिक तौर पर यह हत्या का मामला प्रतीत होता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के किन्नाहार थाना क्षेत्र के हरानंद गांव के खेत में एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. ग्रामीणों की ओर से सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई. स्थानीय निवासियों का कहना है कि महिला का नाम मंजू बागदी (35) है. उन्होंने कहा कि वह गांव में अकेली ही रहा करती थी.

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला को रविवार की रात करीब आठ बजे गांव में आखिरी बार देखा गया था. सोमवार की सुबह गांव के खेत में अर्धनग्न अवस्था में उसका क्षत-विक्षत शव देखा गया. ग्रामीणों ने पुलिस को यह भी बताया कि महिला के गले में साड़ी का फंदा पड़ा हुआ था. इसके बाद से हरानंद गांव के आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. ग्रामीणों का आरोप है कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद ही उसकी हत्या कर दी गई है.

उधर, पुलिस ने बताया कि महिला के शरीर पर कई चोटों के निशान पाए गए है. असामान्य मौत का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि किसी जान-पहचान के लोगों द्वारा महिला की हत्या की गई लगती है. पुलिस का कहना है कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए बोलपुर अस्पताल में भेज दिया गया है.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें