1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mukul roy of bengal bjp say on amit shah claim of winning more than 200 seats in bengal chunav 2021 avh

अमित शाह के 200 से अधिक सीट जीतने के दावे पर बंगाल बीजेपी के 'चाणक्य' मुकुल रॉय ने क्या कहा? जानिए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुकुल रॉय
मुकुल रॉय
Twiiter

Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के छठे चरण क मतदान समाप्त हो चुका है. इसी बीच मुकुल रॉय ने बीजेपी के जीत के दावे पर बड़ा बयान दिया है. मुकुल रॉय ने कहा कि हम सरकार में आ रहे हैं और बीजेपी को बंगाल में 200 के आसपास सीटें मिलेंगी. रॉय का यह बयान अमित शाह 200 से अधिक सीट जीतने के दावे के बाद आया है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट से बातचीत में मुकुल रॉय ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आ रही है और हम 200 के आसपास सीट जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता इसबार बदलाव चाहती है. मुकुल रॉय ने कोरोना और चुनावी रैली पर कहा कि हमारी पार्टी आयोग के निर्देश को मानती है.

कृष्णानगर से हैं उम्मीदवार- मुकुल रॉय बीजेपी की ओर से नदिया जिले के कृष्णानगर उत्तर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. रॉय के सामने टीएमसी ने टॉलीवुड एक्टर कौशानी मुखर्जी को कैंडिडेट बनाया है. बता दें कि मुकुल रॉय पहले टीएमसी में ही थे, लेकिन 2019 के चुनाव से पहले वे बीजेपी में आ गए.

छह चरण का चुनाव खत्म- पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के छह चरण का मतदान खत्म हो चुका है. अब तक राज्य में 223 सीटों पर वोटिंग हो चुका है. ऐसे में सभी दल अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते दिनों 200 से अधिक सीट जीतने का दावा किया था.

पीके ने दी थी चुनौती- बता दें कि पीके ने अमित शाह के दावे पर बीजेपी नेताओं को चुनौती दी थी. पीके ने कहा था कि बीजेपी के लोग मेरे ही तरह कह दें कि अगर बीजेपी 200 सीट नहीं जीती तो, राजनीतिक छोड़ देंगे. इसी के साथ पीके ने दावा करते हुए कहा था कि बंगाल में बीजेपी को 100 से अधिक सीट नहीं आएगी.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें