1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mp locket chatterjee car attack in chuchura assembly seat west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

WB Election 2021: 'बहुत अच्छी सिक्योरिटी है'- बोलने के कुछ देर बाद ही बीजेपी कैंडिडेट लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हो गया हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कार पर हमला
कार पर हमला
twitter

मुरली चौधरी: बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 के चौथे चरण का मतदान जारी है. इसी बीच चुंचुड़ा से बीजेपी कैंडिड‍ेट लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि हमले में गाड़ी के कुछ हिस्सों‍ को नुकसान पहुंची है. वहीं हमले के बाद लॉकेट ने चुनाव आयोग से अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है.

जानकारी के अनुसार हुगली जिले के चुंचुड़ा विधानसभा के 66 नम्बर बूथ के ईश्वर बाग इलाके में हुगली की सांसद तथा भाजपा के प्रत्याशी लाॅकेट चटर्जी के गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया. हमले के बाद लाॅकेट ने अपने आरोप में तृणमूल कांग्रेस को इसके लिए जिम्मेवार बताया है. घटना स्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया.

लॉकेट चटर्जी का आरोप है कोरोना वायरस की टीम बता कर कुछ महिलाएं एकत्रित हुई थी और लोगों को तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में वोट देने के लिए बातें कर रही थी. वह खबर पाकर वहां पहुंचे. महिलाओं को ऐसा करने से मना किया. वहां से हट जाने का अनुरोध रखा. तब महिलाएं उन पर मारपीट पर उतारू हो उठी. कुछ लोग उनके गाड़ी के कांच तोड़ दिए. दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक तथा प्रत्याशी असित मजूमदार का आरोप है कि लॉकेट अच्छी तरह से जानती है कि वह चुनाव हार रही हैं, इसलिए सीन क्रिएट कर रही है वह अपने ही लोगों से अपनी गाड़ी तुड़वा कर पब्लिसिटी ले रही है.

वहीं हमले से कुछ देर पहले इंडिया टुडे से बात करते हुए लॉकेट चटर्जी ने कहा कि क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है और केंद्रीय बल के जवान लगातार सक्रिय हैं. चटर्जी ने बूथ भ्रमण के दौरान दावा किया कि बीजेपी चौथे चरण के चुनाव के बाद 100 सीट का आंकड़ा पार कर जाएगी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें