1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mimi chakraborty road show in favour of tmc candidate dr rana chatterjee in howrah district bengal election 2021 latest news mtj

डॉ राणा चटर्जी के लिए ममता बनर्जी की मिमी ने किया प्रचार, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिमी चक्रवर्ती ने टीएमसी के डॉ राणा चटर्जी के लिए लिलुआ में किया रोड शो
मिमी चक्रवर्ती ने टीएमसी के डॉ राणा चटर्जी के लिए लिलुआ में किया रोड शो
Prabhat Khabar

हावड़ा (जे कुंदन) : राज्य के विभिन्न हिस्सों में प्रचार के दौरान लोगों में दिख रहे उत्साह को देखकर समझा जा सकता है कि पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी के साथ है. बुधवार को बाली विधानसभा के तृणमूल उम्मीदवार डॉ राणा चटर्जी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं सांसद-अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने ये बातें कहीं.

मिमी चक्रवर्ती ने बाली विधानसभा क्षेत्र में खुली जीप में लिलुआ के सूर्यनगर से लिलुआ फ्लाईओवर तक तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ राणा चटर्जी के पक्ष में रोड शो किया. रोड शो में बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने भाग लिया. कार्यकर्ताओं के हाथों में बैनर, पोस्टर और गुब्बारे थे.

मिमी चक्रवर्ती को देखने के लिए सड़क के दोनों किनारे बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. खुली जीप पर सवार अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया. जीप के करीब आये लोगों से मिमी ने हाथ भी मिलाया. कई जगहों पर रुककर उन्होंने लोगों से बात करने की भी कोशिश की.

इस दौरान मिमी चक्रवर्ती ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा नेता जिस तरह से अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, खासकर ममता बनर्जी को निशाना बनाकर, वह निंदनीय है. एक महिला के रूप में, उन्होंने इसका कड़ा विरोध किया. मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि प्रचार अभियान के दौरान लोगों ने जो प्यार और स्नेह दिया है, इससे पता चल गया है कि बंगाल के लोग आज भी दीदी के साथ हैं.

मिमी को विश्वास- अब भी जनता ममता बनर्जी के साथ
मिमी को विश्वास- अब भी जनता ममता बनर्जी के साथ
Prabhat Khabar

उल्लेखनीय है कि हावड़ा जिला में दो चरणों में 6 अप्रैल और 10 अप्रैल को मतदान होना है. बाली विधानसभा सीट के लिए 10 अप्रैल को वोटिंग होगी. बंगाल में इस बार 8 चरणों में चुनाव कराये जा रहे हैं. पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को हो गयी, जबकि दूसरे चरण का मतदान 1 अप्रैल को होने जा रहा है. 2 मई को बंगाल की सभी 294 सीटों के लिए मतगणना होगी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें