1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. man escaped leaving corona positive grandmother on digha sea beach mtj

Coronavirus in Bengal: कोरोना पॉजिटिव दादी को समुद्र तट पर छोड़कर भागा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus in Bengal: कोरोना काल में तार-तार हो रहे रिश्ते
Coronavirus in Bengal: कोरोना काल में तार-तार हो रहे रिश्ते
Prabhat Khabar Graphics

कोलकाता: कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लोगों की सांसें तो टूट ही रही हैं, रिश्ते भी टूटने लगे हैं. जी हां, बचपन में जिस दादी की गोद में खेले, जिसकी उंगली पकड़कर चलना सीखा, जिस दादी ने धूप में छांव की, उस दादी को जब कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया, तो समुद्र किनारे उसे छोड़कर भाग गया.

मामला पश्चिम बंगाल का है. बुजुर्ग महिला कोलकाता की रहने वाली है और उसका पोता पूर्वी मेदिनीपुर जिला में स्थित मशहूर पर्यटन स्थल दीघा के समुद्र तट पर उसे छोड़कर भाग गया. ताजपुर समुद्र तट पर उसने अपनी दादी को समझाया कि वह दवा लेने जा रहा है. दादी उसका इंतजार करती रही, लेकिन पोता दवा लेकर नहीं लौटा.

पूर्व मेदिनीपुर जिला में स्थित ताजपुर के समुद्र किनारे पर स्थानीय लोगों ने देखा कि एक वृद्धा हाथ में स्लाइन लगाये बैठी है. वह खांस भी रही थी. गुरुवार की रात से ही यह बुजुर्ग महिला मरीन ड्राइव के किनारे बैठी थी. बुजुर्ग महिला को बहुत देर तक अकेले बैठे देख कुछ स्थानीय युवाओं ने हिम्मत दिखायी और उससे बातचीत की.

महिला ने बताया कि वह कोलकाता के श्यामबाजार की रहने वाली है. उसका पोता गाड़ी से बाहर निकला और दवा खरीदने की बात कहकर उसे यहां छोड़कर चला गया. स्थानीय लोगों से जानकारी मिलने के बाद, मंदारमनी कोस्टल पुलिस स्टेशन की पुलिस ने वृद्ध महिला को बचाया और उसे दीघा राजकीय सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया.

फिलहाल वृद्ध महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. यहां बताना प्रासंगिक होगा कि बंगाल में कोरोना कहर बरपा रहा है. तेजी से लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं. दिनोंदिन संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. अब तो 24 घंटे में 17 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो रहे हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें