1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. mamta banerjee made emotional appeal in bhawanipur said that if i lose by election i will not be your cm vwt

भवानीपुर में ममता बनर्जी ने की भावुक अपील, बोलीं- अब हारूंगी तो नहीं रह जाऊंगी आपकी सीएम

भवानीपुर के उपचुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यहां के लोगों से जिस प्रकार की भावुक अपील कर रही हैं, उससे यही लगता है कि वे इसमें किसी भी तरीके से जीत हासिल करना चाह रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.
फोटो : ट्विटर.

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम सीट पर भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के हाथों करारी शिकस्त मिलने के बाद भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काफी सतर्क नजर आ रही हैं. इस उपचुनाव में आयोजित रैली के दौरान भवानीपुर में उन्होंने यहां के लोगों से भावुक अपील करती हुईं नजर आ रही हैं.

इस क्षेत्र के इकबालपुर में आयोजित एक रैली में उन्होंने कहा कि मेरे लिए एक-एक वोट बेहद महत्वपूर्ण है. बारिश हो या फिर तूफान, आपको घर में बैठे नहीं रहना है. उन्होंने कहा कि अगर इस बार मैं हार जाऊंगी तो फिर आपकी सीएम नहीं रह पाऊंगी.

भवानीपुर के उपचुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यहां के लोगों से जिस प्रकार की भावुक अपील कर रही हैं, उससे यही लगता है कि वे इसमें किसी भी तरीके से जीत हासिल करना चाह रही हैं. हालांकि, इसके पहले राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को उम्मीद के अनुरूप ही जीत मिली, लेकिन उन्हें जीत नहीं मिल सकी.

हालांकि, इस उपचुनाव में भाजपा की ओर से भी पूरा जोर लगाया जा रहा है. भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र से ममता बनर्जी से खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने घर-घर जाकर प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में उन्हें भगवा पार्टी का मतदाताओं का स्पष्ट समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है.

पुरी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि भवानीपुर के रे स्ट्रीट इलाके में राम मोहन दत्ता रोड पर स्थानीय निवासियों के साथ बातचीत के दौरान मैंने उनके मसलों और चिंताओं पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के लिए स्पष्ट समर्थन है. भवानीपुर से बनर्जी को चुनौती दे रहीं टिबरेवाल भी इस दौरान पुरी के साथ थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें