1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee statement fir should be made by tmc workers on central force like crpf itbp bengal chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021 : सेंट्रल फोर्स पर TMC के कार्यकर्ता करा दें FIR, जानिए हुगली की रैली में ममता बनर्जी ने क्यों दिया ये बयान?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamata banerjee
mamata banerjee
Facebook

बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 की सियासी तपिश चरम पर है. इसी बीच ममता बनर्जी ने चुनावी सुरक्षा में लगे केंद्रीय बलों के जवान पर बड़ा हमला किया है. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा है कि बंगाल में अगर आगामी चुनावों में सेंट्रल फोर्स के जवान किसी को धमकाए या वोट देने से रोके तो आप कार्यकर्ता उनपर एफआईआर दर्ज कराएं. ममता ने कहा कि सेंट्रल फोर्स के लोग गृह मंत्रालय के शह पर काम कर रहे हैं.

हुगली के बलागढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि सेंट्रल फोर्स के जवान की कई शिकायतें आई है. ये जवान निष्पक्ष होकर काम नहीं करने की बजाय बीजेपी के पक्ष में काम कर रहे हैं. ममता ने आगे कहा कि आप लोगों को अगर कोई रोके तो आप उसके नाम को देखकर स्थानीय थाने में कंप्लेन दर्ज कराएं. चुनाव बाद मैं इन सभी को एक-एक करके देख लूंगा.

बंगाल पुलिस शांति से करें काम- ममता

टीएमसी चीफ ने कहा कि बंगाल पुलिस के लोग भी ध्यान से सुन लें. आप सभी लोग मिलकर शांति से काम करें. उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय बल के खिलाफ अगर कोई शिकायत आती है तो उसपर पुलिस एक्शन लें. ममता ने आगे कहा कि बीजेपी के लोग बंगाल में यूपी और बिहार से किराये के गुंडे लाकर रखें हैं. इन गुंडों पर भी टीएमसी के कार्यकर्ता नजर बनाए रखें.

ये दिल्ली का इलेक्शन नहीं - टीएमसी सुप्रीमो

हुगली के लोगों से अपील करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली इलेक्शन में आप सभी लोगों ने बीजेपी को वोट दे दिया. लोकिन बीजेपी ने पिछले दो सालों में कोई काम नहीं किया. ममता ने कहा कि ये दिल्ली नहीं, बंगाल का चुनाव है. इसलिए आप सभी लोग अपना वोट टीएमसी को ही दें.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें