1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee speaks to tmc workers in nandigram eat sticks on the head till the election then i do calculate all in bengal election result 2021 avh

Bengal Election 2021 : 'चुनाव तक सिर पर लाठी खा लें, फिर मैं सबका हिसाब करूंगी', नंदीग्राम में TMC कार्यकर्ताओं को बोलीं ममता बनर्जी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamata banerjee
mamata banerjee
Prabhat Khabar

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के सोनाचुर में अपने कार्यकर्ताओं को बंगाल इलेक्शन 2021 तक शांत रहने की सलाह दी है. ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई अभी आपके सिर पर लाठी मार रहा है तो भी आप इसे खा लें. मैं चुनाव के बाद सबका हिसाब कर दूंगी. ममता ने आगे कहा कि आप सभी लोग इस मुश्किल समय में धैर्य के साथ काम करें.

ममता बनर्जी ने रोड शो खत्म होने के बाद कहा कि आज केंद्रीय बल मोदी सरकार के प्रभाव में काम कर रही है. यहां पर बंगाल पुलिस का अपमान किया जा रहा है. पुलिस के लोगों को बेवजह इधर से उधर किया जा रहा है. इतना ही नहीं, मेरे कार्यकर्ताओं को मारा जा रहा है. लेकिन मैं आप सबसे कहना चाहती हूं कि आप सब वोटिंग तक कोई जबावी कार्रवाई न करें.

2 मई के बाद करेंगे हिसाब - ममता बनर्जी ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से कई बार गुजारिश किया कि फ्री एंंड फेयर इलेक्शन हो, लेकिन आयोग ने हमारी बात नहीं सुनी. ममता ने आगे कहा कि हम फिर भी हारने वाले नहीं है. कार्यकर्ता धैर्य रखें, 2 मई के बाद दीदी सबका हिसाब करेगी.

बीजेपी चाहती है दंगा हो- ममता ने अपनेसंबोधन में कहा कि बीजेपी चाहती है कि बंगाल में दंगा हो. जिससे वोटों का धुर्वीकरण हो सके, लेकिन मैं यह होने नहीं दूंगी. उन्होंने इस दौरान ठंडा ठंडा कूल कूल, तृणमूल तृणमूल का एक नारा भी लगाया.

रोड शो के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि मैं किसी अन्य सीट से भी चुनाव लड़ सकती थी, लेकिन यहां के मां और बहनों को सम्मान देने के लिए मैंने नंदीग्राम चुना. उन्होंने कहा कि नंदीग्राम और सिंगूर से मैं चुनाव लड़ना चाहती थी, लेकिन मैंने आंदोलन कए इतिहास को देखते हुए नंदीग्राम को चुना.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें