1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee shouted as sisir adhikari attended amit shah rally tmc chief said khela hobe in kanthi bengal election 2021 avh

WB Chunav 2021 : 'कांथी में खेला होबे', अमित शाह की रैली में शामिल हुए शिशिर अधिकारी तो ममता बनर्जी ने बोला हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamata banerjee
mamata banerjee
facebook

Bengal Election 2021 : टीएमसी के सांसद शिशिर अधिकारी के अमित शाह की रैली में शामिल होने को लेकर ममता बनर्जी ने निशाना साधा है. ममता बनर्जी ने कांथी दक्षिण में एक रैली को संबोधइत करते हुए कहा कि यहां इस बार जनता खेला करेगी. ममता बनर्जी ने रैली में अमित शाह और पीएम मोदी पर हमला किया.

ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ लोग चुनाव से पहले इधर से उधर जा रहे हैं, लेकिन बंगाल की जनता सबकुछ देख रही है. ममता ने आगे कहा कि कांथी की जनता इस बार खेला करेगी और गद्दारों को सबक सिखाएगी. ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी परिवार पर विकास के नाम पर गुमराह करने का भी आरोप लगाया.

अमित शाह की रैली में शामिल हुए अधिकारी- बताते चलें कि तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए आज टीएमसी के सांसद शिशिर अधिकारी अमित शाह की एकरा रैली में शामिल हुए. शिशिर अधिकारी टीएमसी के कांथी से सांसद और पार्टी के फाउंडर मेंबर हैं. अधिकारी ने इस दौरान जनसभा को भी संबोधित किया. अधिकारी ने कहा कि उनके परिवार पर बेबुनियाद आरोप लगाया जाता है.

मेदिनीपुर बनेगा टूरिस्ट हब- ममता बनर्जी ने रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेदिनीपुर को इंटरनेशनल टूरिस्ट हब बनाया जाएगा. ममता ने कहा कि हमने सरकार में आने के बाद दीघा का विकास किया. टीएमसी सुप्रीमो ने इस दौरान मोदी सरकार के नोटबंदी और जीएसटी पर भी सवाल उठाया.

कौन हैं शिशिर अधिकारी- शिशिर अधिकारी बंगाल की राजनीतिक खास कर मेदिनीपुर इलाके के कद्दावर नेता माने जाते हैं. अधिकारी ममता बनर्जी के साथ कांग्रेस के जमान से हैं. शिशिर अधिकारी वर्ष 1982 में कांग्रेस के टिकट पर कांथी दक्षिण सीट से विधायक निर्वाचित हुए थे. बाद में जब ममता बनर्जी ने कांग्रेस छोड़कर टीएमसी का गठन किया तो शिशिर अधिकारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. शिशिर अधिकारी मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) सरकार में ग्रामीण विकास राज्यमंत्री भी रह चुके हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें