1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee minister giasuddin molla attack on south 24 parganas tmc workers protest in bengal election 2021 avh

WB Election 2021 : अब ममता सरकार के मंत्री पर हमला, सिर में आयी चोट, उग्र समर्थकों ने किया प्रदर्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घायल मंत्री गयासुद्दीन मोल्ला
घायल मंत्री गयासुद्दीन मोल्ला
फोटो : नम्रता पांडेय

पश्चिम बंगाल में इलेक्शन फाइट के बीच ममता सरकार के मंत्री गयासुद्दीन मोल्ला पर कथित हमला हुआ है. इस हमले में गयासुद्दीन मोल्ला घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वहीं हमले की खबर पाकर टीएमसी के समर्थकों ने इलाके में उग्र प्रदर्शन किया. टीएमसी समर्थकों ने प्रदर्शन के दौरान एक बस को फूंक दिया.

जानकारी के मुताबिक मागरहाट में ममता सरकार के मंत्री गयासुद्दीन मोल्ला पर जनसंपर्क से लौटने के दौरान कथित तौर पर हमला किया गया. बताया जा रहा है कि इस हमले में मंत्री के सिर में चोट आयी है. हमले के तुरंत बाद उन्हें पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वहीं हमले की खबर सुनकर मंत्री के समर्थक उग्र हो गए और प्रदर्शन करने लगें.

दक्षिण 24 परगना में है चुनाव- दक्षिण 24 परगना के 11 सीटों पर चौथे चरण में चुनाव होना है. गयासुद्दीन मोल्ला की इस इलाके में मजबूत पकड़ मानी जाती है. वहीं हमले को लेकर टीएमसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है, जिसे भाजपा ने सिरे से खारिज कर दिया है.

दिलीप घोष पर हुआ था हमला- इधर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर भी बुधवार शाम में हमला किया गया. बीजेपी अध्यक्ष सिलिगुड़ी से एक जनसभा करके लौट रहे थे, उसी दौरान उनपर हमला किया गया. पुलिस ने इस मामले में अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बीजेपी के नेताओं ने देर रात हमले के विरोध में चुनाव आयोग प्रमुख के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें