1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee is worried only about minorities jai shri ram is abuse for her union minister dharmendra pradhan said this at kamarhati bengal chunav 2021 news mtj

ममता को सिर्फ अल्पसंख्यकों की चिंता, जय श्रीराम को मानती हैं गाली, कमरहट्टी में बोले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
फाइल फोटो

कोलकाता : केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने तीसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. कहा कि ममता बनर्जी को सिर्फ अल्पसंख्यकों की चिंता है. जय श्रीराम को वह गाली मानती हैं. श्री प्रधान रविवार को कमरहट्टी में एक रोड शो में मुख्यमंत्री और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर बरसे.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक तरफ जय श्री राम को गाली मानती हैं और दूसरी तरफ कहती हैं कि सारे अल्पसंख्यक एक होकर हमें वोट दो. सांप्रदायिक तनाव उनकी नीति बन चुकी है. आगामी 2 मई को उनकी पराजय सुनिश्चित है. ममता दीदी को केवल मुस्लिम वोटरों की फ्रिक्र है.

दीदी को केवल अल्पसंख्यकों से है ममता

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आप दीदी की रैली और उनकी राजनीति को देखिये. दीदी को केवल अल्पसंख्यकों से ‘ममता’ है. वह समाज को तोड़ना चाहती हैं. वह राज्य में हिंसा भड़काना चाहती हैं. मगर दीदी अब यह करने में सफल नहीं होंगी. दीदी कभी दुर्गा पूजा बंद करवा देती हैं, तो कभी चंडी पाठ करने लगती हैं. कभी रोहिंग्या को अपनाने लगती हैं. पता नहीं वह क्या-क्या करती हैं.

श्री प्रधान ने कहा कि दीदी को जय जगन्नाथ कहना चाहिए और कुछ दिनों के लिए पुरी (जगन्नाथ पुरी) जाकर आराम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हिंदू शरणार्थियों को भारत में स्थायी रूप से नौकरी मिले, क्या ममता बनर्जी इसके खिलाफ हैं? वो वोट की लालच में अंधी हो चुकी हैं. उन्होंने 10 साल तो काम किया नहीं, इसलिए वो लोगों में डर पैदा करती हैं.

घटेंगी पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की कीमतें

उन्होंने कहा आने वाले दिनों में पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की कीमतें घटेंगी. पेट्रोल-डीजल और एलपीजी की कीमतें अब कम होने लगी हैं और आने वाले दिनों में और कम हो जायेंगी. हमने पहले भी कहा था कि हम अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में कमी का लाभ अंतिम ग्राहकों को हस्तांतरित करेंगे.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कमरहट्टी के भाजपा उम्मीदवार राजू बनर्जी के समर्थन में रैली की और दक्षिणेश्वर आद्यापीठ में जाकर मां आद्या के दर्शन किये. पूजा-पाठ भी की. श्री प्रधान ने बीजेपी के उम्मीदवार राजू बनर्जी के समर्थन में वोट भी मांगें.

प्रधान को माकपा ने दिखाया काला झंडा

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के इस कार्यक्रम के दौरान रास्ते में एक माकपा कार्यकर्ता ने उन्हें काला झंडा दिखाकर रसोई गैस की कीमतों में इजाफा को लेकर विरोध जताया.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें