1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee in tension as cabinet minister siddiqullah chowdhury blasts letter bomb before bengal chunav 2021 mtj

Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी को फिर लगा झटका, मंत्री सिद्दीकुल्लाह ने किया ये ‘विस्फोट’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल चुनाव से पहले ममता के मंत्री सिद्दीकुल्लाह ने किया ये विस्फोट.
बंगाल चुनाव से पहले ममता के मंत्री सिद्दीकुल्लाह ने किया ये विस्फोट.
Prabhat Khabar

बर्दवान/पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : ममता बनर्जी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. एक के बाद एक नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, तो सीनियर मंत्री चिट्ठी लिखकर कह रहे हैं कि वह अपनी वर्तमान विधानसभा सीट से नहीं, जिले की किसी और सीट से चुनाव लड़ेंगे.

जी हां, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की घोषणा से ठीक पहले ममता बनर्जी को राज्य के ग्रंथागार मंत्री ने इस संबंध में एक चिट्ठी लिखी. वह वर्तमान में मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. सिद्दीकुल्लाह ने कहा है कि इस बार वह मंगलकोट से चुनाव नहीं लड़ेंगे.

सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने बर्दवान सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘पार्टी सुप्रीमो ने मुझे आश्वासन दिया है. बर्दवान में मेरे पास बहुत स्कोप है. बर्दवान का पुत्र हूं. इसलिए मैं बर्दवान के लोगों के लिए काम करना चाहता हूं. यही मैंने टीम लीडर को बताया है.’

सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने कहा कि मंगलकोट की माटी गर्म है. बीरभूम से नियंत्रित हो रही है. यह सब उन्होंने पार्टी के नेताओं को बताया है. सिद्दीकुल्लाह ने कहा, ‘टीम लीडर तय करेगा कि कौन कहां खड़ा होगा.’ मंत्री ने कहा कि भाजपा सांप्रदायिक विभाजन की नीति अपना रही है.

मंत्री सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने कहा कि वह जमीयत उलेमा-ए-हिंद के प्रदेश अध्यक्ष हैं. फुरफुरा शरीफ कभी राजनीति का अखाड़ा नहीं था. वे लोगों के कल्याण में लगे थे, लेकिन वे बाहर से आकर मुख्यमंत्री को भ्रष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. अपरिपक्व खेल खेला जा रहा है.

अणुव्रत मंडल पर सिद्दीकुल्लाह ने साधा निशाना

बीरभूम के जिलाध्यक्ष अणुव्रत मंडल का नाम लिये बगैर सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने कहा अन्य जिले के दबंग नेता उनके काम को भी बाधित करते हैं. विधायक के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान किये गये विकास कार्यों का ब्योरा भी उन्होंने पेश किया. कहा कि मंगलकोट में बहुत काम किया है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें