1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee feet open plaster tmc chief told before west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

WB Election 2021: कब खुलेगा ममता बनर्जी के पांव का पलास्टर? टीएमसी सुप्रीमो ने खुद बताया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee
Twitter

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पांच चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. राज्य में छठे चरण के वोटिंग से पहले ममता बनर्जी ने अपने पांव के फ्रैक्चर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उनके पांव का 75% घाव ठीक हो चुका है, जबकि 25% अभी भी बाकी है. सीएम ने कहा है कि एक हफ्ते के भीतर पांव का पलास्टर कटवा लूंगी.

न्यूज़ 18 बांग्ला से बात करते हुए सीएम ने कहा कि मैंने डॉक्टरों से पलास्टर काटने की बात कही, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. मेरे पांव में जिस हिस्से में सबसे अधिक चोट लगी थी, वहां पर अभी भी सूजन है. डॉक्टरों ने इसके लिए मुझे 7 दिन और आराम करने के लिए कहा है.

कोरोना पर रोज लेती हूं अपडेट - टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि राज्य में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को इससे घबराने की जरूरत नहीं है. मैं खुद इस पर रोज मुख्य सचिव, हेल्थ सचिव और गृह सचिव से अपडेट लेती हूं. सीएम ने कहा कि मैंने कोलकाता में आबादी और कंजस्टेट एरिया को देखते हुए सभी प्रोग्राम रद्द कर दिए हैं.

रैली के बजाय हेल्थ सेक्टर पर पैसा खर्च करते पीएम- ममता बनर्जी ने साक्षात्कार में कहा कि रैली के बजाय पीएम मोदी को हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्यों पर पैसा खर्च करना चाहिए था. वे लगातार प्लेन से बंगाल आ रहे हैं, बीजेपी बड़ा-बड़ा पंडाल बना रही है. अगर इसके बजाय वे हेल्थ पर काम करते तो भारत की स्थिति बेहतर होता.

नंदीग्राम में लगी थी ममता को चोट- ममता बनर्जी को नंदीग्राम में एक चुनावी कैंपेन के दौरान एक कथित हमले में पांव में चोट लगी थी. टीएमसी ने इस हमले जांच कराने की मांग की थी, वहीं सुरक्षा में लापारवाही के कारण आयोग ने तत्कालीन पूर्वी मेदिनीपुर के डीएम और एसपी को सस्पेंड कर दिया था. ममता बनर्जी इस बार नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें