1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee demand amit shah resignation on cooch behar firing in bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021: 'हमारे चार भाईयों की दिल्ली पुलिस हत्यारी, अमित शाह दें इस्तीफा', कूचबिहार की फायरिंग पर Mamata Banerjee की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamata banerjee
mamata banerjee
twitter

कूचबिहार के शीतलकूची में सीआईएसएफ के गोलीबारी से चार लोगो‍ं की मौत पर ममता बनर्जी ने अमित शाह के इस्तीफे की मांग की है. ममता बनर्जी ने कहा है कि अमित शाह को घटना के बाद इस्तीफा दे देना चाहिए. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि दिल्ली की पुलिस ने हमारे चार भाईयों को मार दिया है, मैं इस मामले में अब चुप्प नहीं बैठूंगी. सीएम ने कहा कि मैं कल घटनास्थल पर जाऊंगी.

उत्तर 24 परगना के बनगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि अमित शाह की साजिश कामयाब हो रही है. अमित शाह के इशारे पर ही सेंट्रल फोर्स काम कर रही है और आज सुबह सेंट्रल फोर्स ने उत्तर बंगाल में हमारे चार भाईयों को मार दिया है. मैं अब इस मामले में शांत नहीं रहने वाली हूं.

दिल्ली की पुलिस ने की हत्या- टीएमसी सुप्रीमो ममता ने कहा कि दिल्ली की पुलिस ने हमारे निर्दोष लोगों के मार दिया है. मैं और पूरे बंगाल की जनता गुजरातियों को बंगाल में शासन नहीं करने दूंगी. ममता ने कहा कि यहां पर गुजरात मॉडल नहीं चलेगा. मैं आज एक रैली करके उत्तर 24 बंगाल के लिए निकलूंगी.

पंचायत चुनाव से भी हालत बदतर- बंगाल की सीएम ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में पंचायत चुनाव से भी हालात बदतर है. बीजेपी की शासन का मतलब गोली मारकर हत्या करना है. उन्होंने कहा कि मैं इन मौतों का बदला जरूर लूंगी और जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई करूंगी.

अभिषेक ने किया बीजेपी पर अटैक- वहीं शीतलकूची हिंसा मामले को लेकर युवा टीएमसी के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर अटैक किया है. अभिषेक ने कहा कि अमित शाह का सोनार बांग्ला यही है. आज चार मतदाताओं को सेंट्रल फोर्स ने गोली से मार दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें