1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee closed leader firhad hakim video viral on cisf disputed statement in bengal chunav 2021 avh

इलेक्शन खत्म हो जाने दो, ... के बच्चा CISF के खिलाफ करायेंगे CID जांच- ममता बनर्जी के करीबी नेता फिरहाद हकीम ने Viral Video पर दी ये सफाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिरहाद हकीम
फिरहाद हकीम
फोटो : प्रभात खबर.

बंगाल में विधानसभा के 114 सीटों के लिए चुनाव अब भी बाकी है. राजनीतिक दलों द्वारा लगातार रैली और जनसभाएं की जा रही है. वहीं ममता बनर्जी के करीबी नेता और मंत्री फिरहाद हकीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बीजेपी आईटी सेल के हेड एवं बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने शेयर किया है.

बंगाल बीजेपी के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने फिरहाद हकीम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सेंट्रल फोर्स की सीआईएसएफ पर विवादित टिप्पणी कर रहे हैं. मालवीय द्वारा शेयर वीडियो में फिरहाद कह रहे हैं, 'इलेक्शन खत्म हो जाने दो, फिर ... के बच्चे सीआईएसएफ के खिलाफ सीआईडी की जांच होगी.' वीडियो वायरल हुआ, तो फिरहाद ने सफाई दी कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. भाजपा ने उनका पूरा बयान नहीं दिखाया है. भाजपा आइटी सेल फेक न्यूज फैलाने में माहिर है.

शीतलकुची के बाद टीएमसी नेताओं के निशाने पर CISF - कूचबिहार के शीतलकुची घटना के बाद CISF टीएमसी नेताओं के निशाने पर है. खुद सीएम ममता बनर्जी सीआईएसएफ के खिलाफ मुकदमा कर जांच की बात खह चुकी है. कूचबिहार के शीतलकुची में चौथे चरण के मतदान के दिन सीआईएसएफ के फायरिंग में चार मतदाताओं की मौत हो गई थी.

फिरहाद हकीम कौन है- फिरहाद हकीम की गिनती ममता बनर्जी के करीबी नेताओं में होती है. हकीम वर्तमान में बंगाल सरकार में शहरी विकास मंत्री हैं. इससे पहले, वे कोलकाता नगर निगम के प्रशासक के पद पर रह चुके हैं. फिरहाद हकीम ममता सरकार में मुस्लिमों के सबसे बड़े चेहरेमानें जाते हैं. जब चुनाव से पहले ममता ने कोलकाता में स्कूटी से पेट्रोल-डीजल की कीमत का विरोध किया था तो, उस वक्त फिरहाद ही स्कूटी चला रहे थे.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें