1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee claim bjp down tmc government in west bengal after bengal polls result 2021 avh

WB Poll 2021: तो चुनाव जीतने के बाद भी बंगाल में बीजेपी गिरा देगी TMC की सरकार...रैली में ममता बनर्जी ने जताई आशंका, लोगों से की ये अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम ममता बनर्जी
सीएम ममता बनर्जी
Prabhat Khabar

ममता बनर्जी ने उत्तर बंगाल में एक रैली के दौरान लोगों से कहा कि आप टीएमसी को मजबूत करिए, वरना चुनाव में जीत के बाद भी बीजेपी के लोग सरकार गिरा देंगे. ममता ने रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. वहीं उन्होंने नंदीग्राम में खुद के जीत का भी दावा किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में अगर आप सिर्फ सरकार बनाओगे तो ये लोग सरकार पैसे के बल पर गिरा देंगे. टीएमसी सुप्रीमो ने आगे कहा कि ममता के पास पैसे हैं नहीं जो सरकार बचा पाएगी. इसलिए अगर आप लोग चाहते हैं कि बंगाल में एक मजबूत सरकार बनें तो 200 से अधिक सीट हमें जिताइए.

अमित शाह को कंट्रोल करें पीएम : ममता

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री को चाहिए कि वे अमित शाह को कंट्रोल करें. अमित शाह केंद्र की शक्ति का इस्तेमाल कर चुनाव प्रभावित कर रहे हैं. मैं उन्हें आगाह कर देना चाहती हूं कि मैं चुप हूं, इसका मतलब कमजोर नहीं हूं. ममता ने आगे कहा कि बंगाल में अब महिलाएं केंद्रीय शक्ति से लड़ाई करेंगी.

नंदीग्राम की कहानी सुनाई

ममता बनर्जी ने रैली में नंदीग्राम की कहानी सुनाई. उन्होंने कहा कि कल नंदीग्राम में मतदान था. इस दौरान में बूथों पर घूम रही थी. मैं जैसे ही एक बूथ पर पहुंचा, तो वहां केंद्रीय बल के जवान शे मुझे कहा, तुम कौन हो? टीएमसी सुप्रीमो ने आगे कहा कि मैं अभी शांत हूं इसलिए कुछ नहीं कहा. वरना वहां घेराबंदी कर देती. ममता ने सभा से केंद्रीय बलों को चेतावनी भी दी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें