1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee big statement in election rally pm modi worse than donald trump tmc chief bengal chunav 2021 avh

WB Election 2021 : Donald Trump से भी खराब PM Modi, इलेक्शन में धांधली के लिए सेंट्रल फोर्स हैं जिम्मेदार- चुनावी रैली में ममता बनर्जी का बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamata banerjee
mamata banerjee
twitter

जितेंद्र पांडेय : ममता बनर्जी ने चुनावी रैली में पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा है कि देश के लिए नरेंद्र मोदी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी खराब है. बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां पर जनता दिल्ली की लड्डू के लोभ में नहीं आने वाली है. बंगाल की जनता बीजेपी को इस बार बीजेपी को सबक सिखाएगी.

उत्तर बंगाल के अलीपुरदुआर में मंगलवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल सुप्रीमो एवं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव में अशांति फैलाने के लिए केंद्रीय बलों को जिम्मेदार ठहराया है. ममता ने आरोप लगाते हुए कहा आयोग इन मुद्दों पर गौर क्यों नहीं कर रहा है.

अलीपुरदुआर जिले के नीमती रासमेला मैदान में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा आज सुबह से वे आयोग के पास 100 से अधिक शिकायतें दर्ज करा चुकी हैं, पर अब तक इस बारे में कोई करवाई नहीं हुई. इसके साथ ही उन्होंने मतदान केंद्रों में तैनात पैरा मिलिट्री फ़ोर्स के जवानों पर मतदाताओं को भाजपा को वोट देने के लिए उत्साहित करने का गंभीर आरोप लगाया.

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला. पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा मोदी ट्रम्प से ख़राब है. इसके साथ ही उन्होंने आज सभा में तृणमूल सरकार की ओर से अलीपुरदआर जिले में हुए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए राज्य में विकास बरकरार रखने के लिए तृणमूल को वोट देने की अपील की. कार्यक्रम में भाजपा नेता पासंग शेरपा तृणमूल में शामिल हुए.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें