1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee before voting big shock tmc founder member sisir adhikari attends amit shah rally in bengal chunav 2021 avh

Bengal Election 2021 : वोटिंग से पहले ममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के संस्थापक सदस्य Sisir Adhikari हुए अमित शाह की रैली में शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sisir Adhikari
Sisir Adhikari
Twitter

पश्चिम बंगाल में प्रथम चरण के मतदान से पहले टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की पार्टी को बड़ा झटका लगा है. टीएमसी के सांसद शिशिर अधिकारी आज अमित शाह की एगरा रैली में शामिल हुए. शिशिर अधिकारी टीएमसी के कांथी से सांसद और पार्टी के फाउंडर मेंबर हैं.

बताते चलें कि बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी के नंदीग्राम (Nandigram) सीट से इलेक्शन लड़ने के एलान के बाद से ही सीनियर अधिकारी नाराज बताए जा रहे हैं. शिशिर अधिकारी अपने बेटे शुभेंदु अधिकारी के टीएमसी छोड़ने के बाद से ही तृणमूल कांग्रेस हाईकमान से नाराज हैं और इसपर कई बार शिशिर अधिकारी बोल भी चुके हैं. शिशिर अधिकारी ने शुभेंदु के टीएमसी छोड़ने के लिए ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को जिम्मेदार बताया.

जानिए शिशिर अधिकारी के बारे में - शिशिर अधिकारी बंगाल की राजनीतिक में ममता बनर्जी के साथ कांग्रेस के जमान से हैं. शिशिर अधिकारी वर्ष 1982 में कांग्रेस के टिकट पर कांथी दक्षिण सीट से विधायक निर्वाचित बने थे. इसके बाद जब टीएमसी बनी तो वे कांग्रेस छोड़ तृणमूल में शामिल हो गए. ममता बनर्जी ने उन्हें डॉ मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) सरकार में ग्रामीण विकास राज्यमंत्री बनाया. वर्तमान में शिशिर अधिकारी कांथी से सांसद हैं.

शुभेंदु ने दिया था ये बयान - इससे पहले, चांदीपुर में सभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि आप शभी शिशिर बाबू को जानते हैं, वो 24 मार्च को कांथी में होनेवाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे. पर मैने उन्हें सलाह दी है कि वो उससे पहले 21 मार्च को होने वाले अमित शाह की रैली में शामिल हों.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें