1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee attack eci on coronavirus cases hike in bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021: बीजेपी के हिसाब से ECI बना रही है प्लान, गलसी की रैली में चुनाव आयोग पर बरसीं ममता बनर्जी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee
Facebook

पूर्वी बर्दवान के गलसी में एक चुनावी रैली में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर जमकर हमला किया. ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग बंगाल में बीजेपी के हिसाब से प्लान तैयार कर रही है, जिससे चुनाव में टीएमसी को नुकसान हो. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी कितनी भी साजिश कर लें, लेकिन बंगाल की जनता उसे पूरा नहीं होने देंगी.

सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि बंगाल की जनता कोरोना का प्रकोप झेल रही है, लेकिन इलेक्शन कमीशन को यह दिखाई नहीं दे रहा है. हमने आयोग से कहा कि बाकी के बचे सभी चुनाव को एक चरण में करा दिया जाए, जिसे आयोग ने नहीं माना, उल्टे आयोग ने प्रचार करने की समय सीमा पर रोक लगा दी. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी के मुताबिक प्लान तैयार कर रही है.

मुझे प्रचार करने से रोका जा रहा- ममता

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा कि मुझे चौथे चरण के चुनाव से पहले प्रचार से रोका गया. आयोग पर अटैक करते हुए ममता ने कहा कि जहां-जहां हम जीत रहे हैं, वहां कोरोना से मरने वाले कैंडिडेट की वजह से चुनाव रद्द किया जा रहा है. अगर कोरोना इतना भयावह है तो आयोग एक साथ चुनाव क्यों नहीं करा रही है.

शीतलकुची के दोषी नहीं बचेंगे- टीएमसी सुप्रीमो

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि आपको क्या लगता है, जो लोग बंगाल की जनता को मार रहे हैं, प्रताड़ित कर रहे हैं, वो बच जाएंगे? टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि शीतलकुची के दोषी नहीं बच पाएंगे. चाहे वो कितने भी बड़े क्यों न हो? ममता बनर्जी ने आगे कहा कि बंगाल में बाहरी लोग आकर कोरोना फैला रहे हैं.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें