1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee appeal central forces follow rajdharma in bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

WB Chunav 2021: 'सेंट्रल फोर्स करे राजधर्म का पालन, FIR होने पर सरकार नहीं देगी साथ'- चुनावी संग्राम के बीच ममता बनर्जी की अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mamata Banerjee
Mamata Banerjee
Twitter

बंगाल विधानसभा चुनाव में अब तीन चरण का मतदान शेष रह गया है. इसी बीच ममता बनर्जी ने सेंट्रल फोर्स के जवानों से अपील की है. टीएमसी प्रमुख ने कहा है कि केंद्रीय बलों के जवान अपनाराजधर्म निभाएं और बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराएं. उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था देखने का काम बंगाल पुलिस की है.

कृष्णानगर दक्षिण में रैली कै दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि मैं केंद्रीय वाहिनी के जवानों से अपील करते हुए कहती हूँ कि आप राजधर्म निभाएं. बंगाल में किसी एक पक्ष के लिए काम न करें,नहीं तो आगामी दिनों में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. ममता ने आगे कहा कि आप सभी हमारे दोस्त जैसे हैं.

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने अपने संबोधन में कहा, 'बंगाल में बीजेपी का कोई वजूद नहीं है यहां पर, अगर कहीं है भी तो सेंट्रल फोर्स को निष्पक्ष तरीके से काम करना चाहिए ना कि किसी के पक्ष में.' ममता ने आगे कहा कि सेंट्रल फोर्स पर अगर मुकदमा होगा तो सरकार साथ नहीं देगी, जबकि खुद जवानों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि शीतलकुची मामले में कंपनी पर एफआईआर दर्ज हुई है.

दंगा कराकर वोट लेना चाहती है बीजेपी- ममता

ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लाशों पर वोट बटोरने वाले बयान का पलटवार किया है. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि देश में कौन लोग हैं, जो लाशों पर वोट बटोरते हैं लो सबको मालूम है. उन्होंने कहा कि बीजेपी दंगा कराकर बंगाल में चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन यहां के जनता उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें