1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee angry at pm narendra modi call for tmc as a tolabaj cm mamata said bjp is most heinous party in west bengal election 2021

Bengal Election 2021: TMC को तोलाबाज कहने पर भड़की ममता बनर्जी, कहा- बीजेपी मतलब भारतीय जघन्य पार्टी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi का TMC को तोलाबाज कहने पर भड़की ममता बनर्जी,कहा - बीजेपी देश की सबसे जघन्य पार्टी
PM Modi का TMC को तोलाबाज कहने पर भड़की ममता बनर्जी,कहा - बीजेपी देश की सबसे जघन्य पार्टी
social media

Bengal Election 2021: बंगाल में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में उतरे पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी तथा टीएमसी पर तीखें हमले कर रहे हैं. पीएम मोदी के टीएमसी को तोलाबाज कहने पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भड़क गयी और उन्होंने पीएम मोदी पर पलटवार किया. हल्दिया में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी को देश की सबसे बड़ी जघन्य पार्टी कह दिया.

जनसभा में ममता बनर्जी ने कहा - बीजेपी खुद सबसे बड़ी तोलाबाज (रंगदार) पार्टी है. पीएम केयर्स के नाम पर करोड़ों - करोड़ों रुपये पीएम मोदी की सरकार ने लिए हैं. वहीं जब कोरोना वैक्सिन के लिए राज्य मांग कर रही हैं तो उन राज्यों को कोरोना वैक्सिन भी मुहैया नहीं करवाई जा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी भारतवर्ष की जघन्य राजनैतिक पार्टी है. रेल, बैंक, इंश्योरेंस के प्राइवेटाइजेशन पर भी ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है.

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी रेल, बैंक और इंश्योरेंश कंपनियों को बेच रही है. अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो वह दिन दूर नहीं है जब बीजेपी हल्दिया बंदरगाह को भी बेच देगी. उन्होंने जनता से बीजेपी को बंगाल से बाहर निकालने का आह्वाहन किया है. वहीं ममता बनर्जी बार- बार बीजेपी पर बाहरी कहकर हमला कर रही है. हल्दिया जनसभा से भी ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बाहरी का टैग लगाते हुए कहा - बंगाल के लोग बंगाल में ही रहेंगे. बाहर से आये यानी बाहरी गुंडों के लिए बंगाल में कोई जगह नहीं है.

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने सभा से टीएमसी की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि टीएमसी की सरकार बनने पर महिलाओं की सुरक्षा के साथ ही महिलाओं को पाॅकेटमनी भी दी जायेगी. इसके अलावा छात्र, किसानों और युवाओं के लिए भी उन्होंने कई वादे किये हैं. बता दें कि बंगाल फतेह करने के लिए टीएमसी, बीजेपी और संयुक्त मोर्चा ने एड़ी चोटी का बल लगा दिया है. बीजेपी के लिए जीत की राह आसान करने के लिए खुद पीएम नरेंद्र मोदी प्रचार में उतरे गये हैं तो वहीं बंगाल की बाघिनी ममता बनर्जी भी टूटे पैर से चुनावी वैतरणी पार करने में जुटी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें