1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mamata banerjee allegations pm modi rally paddle holder spread coronavirus in west bengal chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021: पीएम मोदी की रैली में पंडाल बांधने वाले फैला रहे बंगाल में कोरोना, नदिया की रैली में ममता बनर्जी का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी
ममता बनर्जी
Twitter

बंगाल में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ममता बनर्जी ने नदिया की एक रैली में बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि बंगाल में बीजेपी कोरोना वायरस फैला रही है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी बाहर से बंगाल में लाकर कोरोना स्प्रेड करवा रही है. ममता ने आगे कहा कि पीएम मोदी की रैली में जो पंडाल बांधने आते हैं, वहीं लोग यहां पर कोरोना फैला रहे हैं.

नदिया के नवद्वीप में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में बीजेपी चुनाव लड़ाई के बदले यहां पर कोरोना फैला रही है. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि बाहर से लाकर बंगालियों में कोरोना फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के रैली में पंडाल बांधने वाले यहां पर कोरोना स्प्रेड कर रहा है. ममता ने कहा कि यहां की जनता को इससे सतर्क रहना चाहिए. लोग 2 मई को इसका जवाब दे देगी.

ममता ने कहा कि बंगाल में पीएम मोदी की रैली में पंडाल बांधने वाले गुजरात, यूपी और झारखंड से आते हैं. मैं चुनाव आयोग से निवेदन करती हूं कि सभी बाहरियों का कोरोना टेस्ट हो, उसके बाद ही एंट्री दी जाए. ममता ने कहा कि मैं पीएम मोदी को कोरोना फैलाने की इजाजत नहीं दूंगी.

मेरा पांव 75% ठीक- ममता

ममता बनर्जी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा पांव तोड़ दिया गया. लेकिन अब मेरा पांव 75% ठीक हो गया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग नहीं चाहते थे कि मैं अपने मां-बहनों के बीच में जाएं. मगर मैं आप सबके बीच लगातार आ रही हूं. इस दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल में हमने कन्याश्री जैसी योजनाएं लागू की है.

यहां दिल्ली का हुकुम नहीं चलेगा- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने रैली में कहा कि बंगाल में इस बार सरकार बनाने की नहीं बंगाल की रक्षा करने का चुनाव है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के आने से यहां पर एनआरसी लागू कर दिया जाएगा और लोगों को डिटेंशन सेंटर में भेज दिया जाएगा. टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि बंगाल में दिल्ली का शासन नहीं चलेगा.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें