1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. malda murder case arms and ammunitions recovered from kaliyachak two arrested bengal latest news updates mtj

मालदा मर्डर मिस्ट्री में नया खुलासा, हथियार और कारतूस के जखीरे के साथ दो गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इसी मकान में आसिफ ने अपनी मां, पिता, बहन और दादी को मारकर दफन किया था
इसी मकान में आसिफ ने अपनी मां, पिता, बहन और दादी को मारकर दफन किया था
Prabhat Khabar

मालदाः पश्चिम बंगाल पुलिस ने अपने परिवार के चार सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर उनके शवों को घर में दफनाने वाले आसिफ महबूब उर्फ आसिफ मोहम्मद से पूछताछ के बाद मालदा जिला से दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हथियारों एवं कारतूस का बड़ा जखीरा भी बरामद किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये लोगों की पहचान कालियाचक थाना अंतर्गत गुरुटोला गांव के सबीर अली (19) और मौसम शेख (21) के तौर पर हुई है. दोनों ने दावा किया कि आसिफ के कहने पर उन्होंने अपने-अपने घरों में हथियार रखे थे. अधिकारी ने बताया कि 5 पिस्तौल, 80 कारतूस और 10 मैगजीन बरामद की गयी है.

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये तीनों लोगों को मालदा जिला अदालत के समक्ष पेश किया जायेगा और पुलिस हिरासत में भेजने का अनुरोध किया जायेगा. हत्या के आरोपी के बड़े भाई राहुल शेख उर्फ आरिफ मोहम्मद द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के मुताबिक, पुलिस ने शनिवार को गुरुटोला गांव में एक मकान के कमरे की खुदाई की थी और चार शव निकाले जाने के बाद आसिफ को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा कि 28 फरवरी की रात को आसिफ ने अपने पिता जव्वाद अली (50), मां इरा बीबी (45), बहन आरिफा खातून (17) और दादी अलेकजान बीबी (75) को कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोलियां मिलाकर दीं, जिसे पीने के बाद सभी बेहोश हो गये. आसिफ ने सभी लोगों के मुंह पर पट्टी बांधकर घर के एक जलाशय में डुबो दिया और इसके बाद शवों को एक कमरे में फर्श के नीचे दफन कर दिया.

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की जांच में जुटी है पुलिस

आसिफ के बड़े भाई आरिफ ने अपने मुंह पर बंधी हुई पट्टी को किसी तरह खोला और आसिफ से थोड़ी हाथापाई करने के बाद वहां से भाग निकला. इन चार महीनों के दौरान आरिफ कोलकाता समेत कई स्थानों पर गया. आसिफ के घर से कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किये गये हैं और मामले की समग्र जांच की जा रही है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें