1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. lodge police complaint inform me extort money using name of tmc mahua moitra mamata banerjee amh

कौन कर रहा है आखिर तृणमूल कांग्रेस के नाम पर उगाही ? ममता बनर्जी के बाद महुआ मोइत्रा ने कही ये बात

सांसद महुआ मोइत्रा ने लोगों से आगे आने और बिना किसी भय के भ्रष्टाचार का चक्र तोड़ने की अपील की. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हमारी माननीय मुख्यमंत्री ने बार-बार कहा है कि पार्टी का नाम लेकर किसी भी प्रकार की उगाही की जा रही है तो इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

By Agency
Updated Date
Mahua Moitra
Mahua Moitra
facebook

यदि कोई तृणमूल कांग्रेस यानी टीएमसी का नाम लेकर उगाही करता है तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं, मुझे बताएं. यह बात पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा ने कही है. उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों से अपील की है कि अगर कोई पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का नाम लेकर उगाही करने का काम कर रहा है तो इसकी जानकारी पुलिस के साथ-साथ मुझे दें. आपको बता दें कि मोइत्रा कृष्णानगर से सांसद हैं.

भ्रष्टाचार का चक्र तोड़ने की अपील

सांसद महुआ मोइत्रा ने लोगों से आगे आने और बिना किसी भय के भ्रष्टाचार का चक्र तोड़ने की अपील की. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हमारी माननीय मुख्यमंत्री ने बार-बार कहा है कि पार्टी का नाम लेकर किसी भी प्रकार की उगाही की जा रही है तो इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. ये कतई बर्दाश्त नहीं करने लायक चीज नहीं है. यदि कोई नौकरी देने के नाम पर....उगाही की कोशिश करता है तो कृपया करके पुलिस को बताएं. अपनी शिकायत लिखित रूप से पुलिस को दें और साथ में मेरे कार्यालय को भी इसकी जानकारी दें.

किसी से डरने की जरूरत नहीं

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने आगे कहा कि किसी से डरने की जरूरत नहीं है, भले ही वह व्यक्ति कितना ही बाहुबली क्‍यों ना हो...कानून अपना काम करेगा, इसलिए आपको आगे आने की जरूरत है. हम मिल कर भ्रष्टाचार को खत्‍म करने के लिए आइए आगे बढें. आपको बता दें कि मोइत्रा का बयान ऐसे वक्‍त आया है, जब एक दिन पहले ही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस विभाग को उगाही के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए थे, इस बात की परवाह किए बिना कि वह किस पार्टी से संबंध रखता है.

भाजपा की प्रतिक्रया

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के बयान पर भाजपा ने प्रतिक्रिया दी है. भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि इससे पहले भी तृणमूल के नेता इसी प्रकार से बयान दे चुके हैं, लेकिन इससे हासिल कुछ नहीं हुआ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें