सीएम आवास पर कोर कमेटी की बैठक एक को

कोलकाता : तृणमूल सांसद केडी सिंह के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाये, इस पर तृणमूल कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक में निर्णय लिया जा सकता है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एक अप्रैल को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में कालीघाट स्थित सीएम आवास पर तृणमूल कोर कमेटी की बैठक होगी. इसमें […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 25, 2017 8:04 AM
कोलकाता : तृणमूल सांसद केडी सिंह के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाये, इस पर तृणमूल कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक में निर्णय लिया जा सकता है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एक अप्रैल को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में कालीघाट स्थित सीएम आवास पर तृणमूल कोर कमेटी की बैठक होगी. इसमें केडी सिंह के खिलाफ पार्टी स्तर पर कार्रवाई का फैसला लिया जा सकता है. आरोप है कि नारद स्टिंग ऑपरेशन के लिए तृणमूल सांसद केडी सिंह ने ही फंडिंग की थी और उनके कोलकाता स्थित अलकेमिस्ट के कार्यालय से स्टिंग ऑपरेशन को अंजाम देनेवाले मैथ्यू सैमुअल को 80 लाख रुपये दिये गये थे.
गुरुवार को मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया था कि केडी सिंह को सांसद बनाना उनकी सबसे भारी भूल थी. अब तृणमूल कांग्रेस केडी सिंह के खिलाफ पार्टी स्तर पर कार्रवाई करने जा रही है. साथ ही नारद मामले को लेकर किस प्रकार से विरोधी पार्टियों का मुकाबला किया जाये, इसकी रणनीति भी बैठक में तैयार की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version