पुलिस कर्मी की पिटाई से किशोर घायल, हालत गंभीर, किशोर को पटाखा फोड़ते देख क्रोधित हो गये थे

हावड़ा : बी गार्डेन थाना अंतर्गत दानिश शेख लेन में बच्चों को पटाखा फोड़ते देख एक पुलिस कर्मियों का गुस्सा इस कदर भड़का कि उन्होंने एक किशोर की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित किशोर को दक्षिण हावड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल छात्र का नाम स्नेहल सरकार है. वह माध्यमिक का छात्र है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2018 2:41 AM
हावड़ा : बी गार्डेन थाना अंतर्गत दानिश शेख लेन में बच्चों को पटाखा फोड़ते देख एक पुलिस कर्मियों का गुस्सा इस कदर भड़का कि उन्होंने एक किशोर की जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित किशोर को दक्षिण हावड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल छात्र का नाम स्नेहल सरकार है. वह माध्यमिक का छात्र है. जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर एक बजे स्नेहल के कुछ साथी पटाखा फोड़ रहे थे.
इसी समय अचानक बी गार्डेन थाने का पुलिस वहां पहुंची. पुलिस को देखते ही सारे बच्चे भाग गये लेकिन स्नेहल को पुलिस ने पकड़ लिया. आरोप है कि पुलिस ने वहीं उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया. छात्र के पिता ने बी गार्डन थाने में पुलिसकर्मी मुकुल सरदार, मनोज बागदा और आशीष दास के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version