बड़ा हादसा टला…

कोलकाता. कल्याणी स्टेशन में गुरुवार रात को दो लोकल ट्रेनें आमने-सामने आ गयीं. घटना कल्याणी स्टेशन में गुरुवार शाम की है. पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रवि महापात्रा ने बताया कि रात को कल्याणी सिमांत लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर चार पर खड़ी थी. पास में ही शांतिपुर लोकल ट्रेन भी खड़ी थी. शांतिपुर लोकल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 1:06 AM
कोलकाता. कल्याणी स्टेशन में गुरुवार रात को दो लोकल ट्रेनें आमने-सामने आ गयीं. घटना कल्याणी स्टेशन में गुरुवार शाम की है. पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रवि महापात्रा ने बताया कि रात को कल्याणी सिमांत लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर चार पर खड़ी थी. पास में ही शांतिपुर लोकल ट्रेन भी खड़ी थी. शांतिपुर लोकल ट्रेन को ग्रीन सिग्नल मिलना था, लेकिन गलती से कल्याणी लोकल ट्रेन को सिग्नल दे दी गयी.
इससे कल्याणी सिमांत लोकल ट्रेन आगे बढ़कर शांतिपुर लोकल ट्रेन की पटरी पर चली गयी. तुरंत इस गलती का पता चलने के बाद कल्याणी लोकल ट्रेन को वापस पीछे लाकर फिर शांतिपुर लोकल ट्रेन को रवाना किया गया. रवि महापात्रा ने बताया कि इस घटना में गलती कहां से हुई, इसकी जांच के लिए एक कमेटी गठित की गयी है. जल्द इस मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपी जायेगी. जिसके बाद दोषी पाये जाने वाले पर शख्त कार्रवाई होगी.

Next Article

Exit mobile version