1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. kolkata police stf team take action drugs peddler and seize 25 crore heroine before bengal vidhan sabh chunav

चुनाव से पहले बंगाल में 25.09 करोड़ की हेरोइन जब्त, कोलकता पुलिस की बड़ी कार्रवाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोलकता पुलिस की बड़ी कार्रवाई
कोलकता पुलिस की बड़ी कार्रवाई
prabhat khabar

bengal news in hindi : कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने पूर्व बर्दवान जिले के मेमारी थानांतर्गत रसूलपुर बाजार इलाके से एक कुख्यात ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया. अभियुक्त की पहचान सुनील हौलादार (38) से रूप में हुई है. वह पूर्व बर्दवान जिले के आउसग्राम का रहने वाला है. उसके कब्जे से 5.018 किलो हेरोइन जब्त की गयी, जिसकी अन्तरराष्ट्रीय माकेर्ट में कीमत 25.09 करोड़ रुपये बताई गई है.

एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि गत 14 फरवरी को 3 मणिपुरी सहित 5 ड्रग्स तस्करों को हेरोइन तथा याबा टेबलेट के साथ गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ में सुनील हौलादार का नाम सामने आया था. इसके बाद से ही एसटीएफ की टीम उसकी तलाश में जुट गई थी . एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि गुप्तचरों से सूचना मिली थी कि सुनील सोमवार की शाम बड़ी मात्रा में हेरोइन का कंसाइनमेंट लेकर पूर्व बर्दवान जिले के रसूलपुर आ रहा है .

इसके बाद ही कोलकाता पुलिस की एसटीएफ की टीम अलर्ट हो गई और सोमवार की देर रात 11.25 बजे मेमारी थानांतर्गत रसूलपुर बाजार के निकट एक संदिग्ध कार को रोका. कार में सुनील सवार था. उसकी कार की तलाशी लेने पर उसमें से 25.09 करोड़ की हरोइन जब्त बरामद की गई. देर रात करीब 3.35 बजे सुनील को गिरफ्तार किया गया. एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि अभियुक्त को मंगलवार को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया जायेगा.

Posted By : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें