1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. kolkata police raids park hotel at mid night 37 persons were arrested partying with loud dj music defying restrictions of coronavirus pandemic mtj

कोलकाता के पार्क होटल में कोरोना काल में चल रहा था ये काम, आधी रात को पुलिस ने मारी रेड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पार्क होटल में आधी रात को पुलिस की कार्रवाई
पार्क होटल में आधी रात को पुलिस की कार्रवाई
Prabhat Khabar

कोलकाता (विकास गुप्ता): पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के पार्क होटल में आधी रात को पुलिस ने रेड मारी और 37 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पार्क होटल के दूसरे और तीसरे तल्ले पर शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात करीब 1:15 बजे सभी को पकड़ा. दो कार (मर्सिडीज और एसयूवी) को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

पुलिस को शिकायत मिली थी कि पार्क स्ट्रीट स्थित पार्क होटल में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ायी जा रही हैं. देर रात तक यहां फुल साउंड में डीजे बजाया जा रहा है और पार्टी हो रही है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात रेड मारी. पुलिस ने यहां से 37 लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किये गये कुछ लोगों ने पुलिस के साथ बदसलूकी भी की.

पुलिस ने बताया कि होटल में सरकारी गाइडलाइन की अनदेखी करते हुए ये लोग पार्टी कर रहे थे. शराब के अलावा गांजा और हुक्का भी लोग पी रहे थे. इन सभी के खिलाफ पार्क स्ट्रीट थाना में रविवार (11 जुलाई) को प्राथमिकी (केस संख्या 94) दर्ज कर ली गयी है. इनके खिलाफ आइपीसी की धारा 120बी/269/188/353 और आपदा प्रबंधन कानून की धारा 51(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि होटल से एक मर्सिडीज और एक एसयूवी500 कार को जब्त कर लिया गया. इसके अलावा पायोनियर डीजे डिस्क, एक एम्प्लीफायर, दो साउंड बॉक्स, एक डीजे लाइट, तीन हुक्का, 4 शराब की बोतलें, 4 खाली ग्लास, गांजा की एक पुड़िया, 38 मोबाइल फोन और दो गेस्ट लिस्ट पुलिस ने होटल से जब्त की है.

रात 9 बजे तक ही खुले रह सकते हैं होटल

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गये सभी 37 लोगों के खिलाफ वैश्विक महामारी कोरोना से जुड़े नियमों का उल्लंघन कर इस संक्रामक रोग को फैलाने का आरोप भी लगाया गया है. ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल में होटल-बार खोलने की अनुमति तो दी जा चुकी है, लेकिन रात के 9 बजे तक ही. लेकिन ये लोग देर रात होटल में पार्टी कर रहे थे.

जब्त की गयी मर्सिडीज और एसयूवी 500 कार
जब्त की गयी मर्सिडीज और एसयूवी 500 कार
Prabhat Khabar

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें