1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. kanhaiya kumar jnusu entry in bengal election cpi leader rally in support of left candidate and target on pm modi and mamata banerjee in bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

बंगाल इलेक्शन में अब छात्र नेता Kanhaiya Kumar की हुई एंट्री, Left कैंडिडेट के समर्थन में की रैली, मोदी और ममता पर साधा निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kanhaiya Kumar
Kanhaiya Kumar
facebbok

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अब जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की भी एंट्री हो गई है. कन्हैया कुमार ने लेफ्ट कैंडिडेट साकेत गिरी के लिए मेदिनीपुर के पटाशपुर में एक रैली किया. कन्हैया ने इस दौरान बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और जनता से सीपीएम कांग्रेस गठबंधन को जीताने की अपील की.

कन्हैया कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों का फोटो पहलो ममता बनर्जी के साथ होता था, अब उनका फोटो मोदी के साथ है. कन्हैया ने आगे कहा कि बदला कुछ नहीं है, बस अब जहर नई पैकेंजिग के साथ चला गया है. कन्हैया ने इस दौरान दलबदलुओं पर भी निशाना साधा है.

मेदिनीपुर से बदलाव की शुरूआत- सापीआई नेता कन्हैया कुमार ने बीजेपी नेता अमित शाह के जीत के दावे पर भी तंज कसा. कन्हैया कुमार ने कहा कि अगर सबकुछ पहले से ही पता है तो चुनाव क्यों हो रहा है. जेएनयूएसयू के पूर्व छात्र ने कहा कि बीजेपी बंगाल में जय श्री राम बोल रही है, लेकिन देश की यह धरती खुदीराम बोस की भी है और रहेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में मेदिनीपुर से बदलाव आएगा.

पेट्रोल कीमत को लेकर पीएम पर निशाना- जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में बीजेपी पैसा पानी की तरह बहा रही है. उन्होंने कहा कि बंगाल में नारे का जो खेल हो रहा है, उससे कुछ बदलाव नहीं आएगा. अगर बदलाव आएगा तो आप बीजेपी का नारा लेकर पेट्रोल भरवाने चले जाइए. कन्हैया ने सभा में लेफ्ट कैंडिडेट साकेत गिरी को जिताने की अपील की.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें