1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. jhakhand crime news partner arrested in jharkhand labor contractor murder case smb

Jharkhand News: लेबर कांट्रेक्टर हत्या मामले में साथी ही गिरफ्तार, 200 बकाया नहीं मिलने पर की थी हत्या

झारखंड के गिरिडीह के रहने वाले लेबर कांट्रेक्टर बबलू सिंह (40) की हत्या के मामले में पुलिस को पांच दिनों बाद सफलता मिली है. पुलिस ने लेबर कांट्रेक्टर की हत्या के आरोप में उसके ही एक साथी को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: लेबर कांट्रेक्टर हत्या मामले में साथी हुआ गिरफ्तार
Jharkhand Crime News: लेबर कांट्रेक्टर हत्या मामले में साथी हुआ गिरफ्तार
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह के रहने वाले लेबर कांट्रेक्टर बबलू सिंह (40) की हत्या के मामले में पुलिस को पांच दिनों बाद सफलता मिली है. पुलिस ने लेबर कांट्रेक्टर की हत्या के आरोप में उसके ही एक साथी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम राजू कुमार रमाणी है. बताया जा रहा है कि आरोपी बबलू के अंडर ही राजमिस्त्री का काम करता था.

सात दिनों की हुई पुलिस हिरासत

यह जानकारी एक संवाददाता सम्मेलन में डीसी (सेंट्रल) के कन्नान ने दी. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल टॉवर लोकेट और फॉरेसिंक जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी को शिवपुर से गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार आरोपी को हावड़ा के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. मजिस्ट्रेट ने उसे सात दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजने का निर्देश दिया.

200 रुपये बकाया नहीं मिलने पर की थी हत्या

आरोपी से प्राथमिक पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि वह बबलू के अंडर में राजमिस्त्री का काम करता था. एक दिन काम करने के लिए उसे 600 रुपये मिलते थे. घटना के दो दिन पहले बबलू ने राजू को 400 रुपये ही दिये थे. 200 रुपये बकाया था. वह बकाया रकम मांगने के लिए उसके घर गया, लेकिन वह रुपये देने से इंकार कर दिया. गुस्से में आकर उसने हथौड़े से उसके सिर पर मार डाला. घटनास्थल पर ही बबलू की मौत हो गयी. मौत होने के बाद वह वहां से भाग निकला.

लेबर कांट्रेक्टर का शव उसके कमरे से किया गया था बरामद

डीसी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतक के मोबाइल फोन को साथ लेकर गया था. पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर का टॉवर लोकेट किया. टॉवर शिवपुर का था. पुलिस निश्चित हो गयी कि हत्यारा शिवपुर में छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी और शिवपुर में लगे सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से देखा गया.

कमरे के अंदर से हथौड़ा भी मिला था

दोनों जगहों पर लगे फुटेज में एक ही युवक को सुबह साढ़े तीन से चार के बीच देखा गया. शिवपुर थाना की मदद से पुलिस ने जाल बिछायी और उसे गिरफ्तार कर लिया. उल्लेखनीय है कि 22 मई की सुबह हावड़ा थाना अंतर्गत बेलिलियस रोड इलाके में लेबर कांट्रेक्टर का शव उसके कमरे से बरामद किया गया था. कमरे के अंदर से हथौड़ा भी मिला था. पुलिस को यह शक पहले से ही था कि किसी परिचित ने हत्या को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें